logo-image

सोहम शाह बोले : अगर आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो हर चीज का आनंद लेते हैं

सोहम शाह बोले : अगर आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो हर चीज का आनंद लेते हैं

Updated on: 09 Feb 2022, 10:30 PM

मुंबई:

अभिनेता सोहम शाह ने महारानी के सीजन 1 में भीमा भारती की दिलचस्प भूमिका निभाई है और उन्होंने दिलचस्प पात्रों को चित्रित करने के बारे में बात की है। उनका कहना है कि अगर आप अपने काम से प्यार करते हैं तो आप इसमें हर चीज का आनंद लेते हैं।

सोहम ने कई प्रशंसित फिल्मों जैसे तुम्बाड और शिप ऑफ थीसस में अभिनय किया है। यहां तक कि महारानी सीरीज में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई।

भीमा की फिर से भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, भीमा भारती को सीजन एक के लिए भारी मात्रा में प्यार मिला है। लोगों ने किरदार की तारिफ की है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप एक अभिनेता के रूप में दबाव लेते हैं तो आप अपना काम कैसे कर पाएंगे और किरदार के साथ न्याय कैसे कर पाएंगे।

यदि आप अपने काम से प्यार करते हैं, तो आप इसका आनंद लेते हैं, यह आपके लिए दबाव नहीं है, आप इसके हर हिस्से का आनंद लेते हैं और मैं इसके हर हिस्से का आनंद ले रहा हूं, चाहे वह कुछ भी हो। यह मेरी खुशी का हिस्सा है।

सोहम कथित तौर पर अलग-अलग जगहों पर महारानी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। महारानी 2 के अलावा सोहम की रीमा कागती की फॉलन भी पाइपलाइन में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.