logo-image

Asia spa Magazine के कवर पेज पर सोहा अली खान के बेबी बंप की तस्वीर, देखें और भी वायरल तस्वीरें

सोहा और कुणाल ने फिल्म '99' और 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म में एक साथ काम किया था।

Updated on: 07 May 2017, 08:02 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों पटौदी परिवार में एक बार फिर से नन्हें मेहमान के आने की खबरें सुर्खियों में हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने  #AsiaspaMagazine के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही आप इन तस्वीरों में सोहा के बेबी बंप की तस्वीरें देख सकते हैं।

वहीं दूसरी और सोहा अली खान प्रेग्नेंट हैं और पिछले कुछ दिनों से अपने बेबी बंप को लेकर चर्चा में हैं। आज हम आपको इंस्टा्रग्राम पर सोहा अली खान की वायरल हो रही तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

हाल ही में एक अंग्रेजी समाचार पोर्टल में अभिनेता कुणाल खेमू ने सोहा अली खान के प्रेग्नेंट होने की खबर खुद साझा की। उन्होंने कहा था कि यह सच है… सोहा और मैं इस साल साथ में आ रहे हमारे एक प्रोडक्शन के बारे में घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। हमारा पहला बच्चा! आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं।

और पढ़ें:  In Pics: सोहा अली खान हैं प्रेग्नेंट: पटौदी परिवार में तैमूर के बाद आएगा नन्हा मेहमान, कुणाल खेमू ने किया कंफर्म

सोहा और कुणाल ने फिल्म '99' और 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म में एक साथ काम किया था। फिलहाल कुणाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं। सोहा और कुणाल खेमू 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे।

गौरतलब है कि कुणाल जल्द ही फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में इंद्र का वॉइस ओवर देते नजर आएंगे। वहीं सोहा अली खान अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़ें:  VIDEO VIRAL: दिलजीत दोसांझ ने बंद लिफ्ट में भांगड़ा, फैंस देखकर हो जाएंगे दीवाने

 

#RelationshipGoals!: #kunalkhemu with wife, #sohaalikhan Pataudi❤ #family #love #couple #celebritystyle 😊😊

A post shared by K A T Y A R Y A 👑 (@katy_arya) on May 3, 2017 at 1:29am PDT

'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोहा 2016 में आखिरी बार '31st अक्टूबर' में नजर आई थीं।