logo-image

OMG! मां शर्मिला के जन्मदिन पर ये क्या कह दिया सोहा अली खान ने, जान कर होंगे हैरान

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी बेटी सोहा अली खान ने उन्हें एक प्यारी सी जन्मदिन की बधाई दी.

Updated on: 08 Dec 2019, 08:39 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी बेटी सोहा अली खान ने उन्हें एक प्यारी सी जन्मदिन की बधाई दी. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले का रणथंभौर अपने बाघ अभयारण्य के लिए प्रसिद्ध है, वे दोनों वर्तमान में वहीं हैं.

सोहा ने अपनी मां और अपने पति कुणाल केमू के साथ अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं कुणाल के साथ आज सुबह कृष्णा नाम की बाघिन को शायद नहीं देख सकी..लेकिन यहां मुझे इस 'बाघिन' के इर्द-गिर्द अपनी बाहें डालने का मौका मिला.'

तस्वीर में वह अपनी मां के गले पर बाहें डाले दिखाई दे रहीं हैं, जहां सभी मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

I may not have seen Krishna the tigress this morning with @khemster2 but I got to put my arm around this tigress here 😃❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट करके अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी. सोहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी बेटी इनाया अपनी दादी की बाहों में जकड़ी हुई नजर आ रही हैं.

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन पेनकेक्स.'

View this post on Instagram

Birthday pancakes !!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

ऐसा प्रतीत होता है कि रणथंभौर शर्मिला टैगोर की पसंदीदा जगहों में से एक है. चार साल पहले उन्होंने अपना 70वां जन्मदिन यहीं अपने बेटे सैफ अली खान और बहू करीना कपूर खान के साथ मनाया था.