logo-image

कुणाल खेमू के बर्थडे पर बेटी इनाया ने गाया बर्थडे सॉन्ग, देखें यह क्यूट Video

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 25 May 2020, 06:10 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Kunal Kemmu: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) आज (25 मई) को परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) के बर्थडे पर उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया पियानो बजाते हुए पापा के लिए बर्थडे सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कुणाल.' वीडियो में इनाया की मासूमियत देखकर किसी को भी उन पर प्यार आ जाएगा. इनाया पियानो बजाते हुए पापा के लिए स्पेशल बर्थडे सॉन्ग गाया है. सोशल मीडिया पर इनाया का ये वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर लुटाया प्यार, Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

Happy birthday 🎈@khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

View this post on Instagram

Happy birthday @khemster2 For better or worse there’s no one I’d rather be locked down with ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इस वीडियो से पहले सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की परिवार की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में इनाया अपने मम्मी-पापा के बीच में बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और इनाया बर्थडे कैप लगाए हुए मुस्कुरा रहे हैं. सोहा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हैपी बर्थडे कुणाल. चाहें इससे अच्छी परिस्थिति रहे या इससे भी बदतर, तुम्हारे सिवा दुनिया में कोई भी और नहीं है जिसके साथ मैं लॉकडाउन हो पाती.'

यह भी पढ़ें: दिग्गज हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) के बारे में बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में एंट्री की थी. कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) फिल्म राजा हिन्दुस्तानी, जख्म समेत कई फिल्मों में नजर आए थे. वहीं बतौर लीड एक्टर के तौर पर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने साल 2005 में फिल्म कलयुग से डेब्यू किया.