News Nation Logo
Banner

मां Sharmila Tagore के साथ Soha Ali Khan को काम करना नहीं है पसंद, बताई चौंकाने वाली वजह!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने हाल ही में सीरीज़ 'कौन बनेगी शिखरवती' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है. जिसमें दर्शकों को रॉयल फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Jan 2022, 05:09:18 PM
soha ali khan

सोहा अली खान ने मां शर्मिला टैगोर पर किया चौंकाने वाला खुलासा (Photo Credit: @sakpataudi Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो इस हद तक अपनी पहचान नहीं बना पाई. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. बीते 07 जनवरी को जी5 पर उनका शो 'कौन बनेगी शिखरवती' (Kaun Banegi Shikharwati) रिलीज़ हो चुका है. जिसमें रॉयल फैमिली ड्रामा दिखाया जा रहा है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फैमिली से जुड़े कई खुलासे किए. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी मां के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Soha (@sakpataudi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा कि किसी की भी फैमिली परफेक्ट नहीं होती, यहां तक कि उनका परिवार भी नहीं है. सोहा (Soha Ali Khan) ने कहा, मुझे नहीं लगता कि कोई परिवार परफेक्ट या नॉर्मल होता है. मुझे लगता है कि हर इंसान थोड़ा पागल होता है. उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम के अलावा अगर वो अपनी लाइफ के बारे में बताएं तो कुणाल, इनाया और वो अपने कमरे में कितने क्रेजी हैं.

सोहा (Soha Ali Khan) ने कहा, ''कौन बनेगी शिखरवती (Kaun Banegi Shikharwati) भी इंसानों की असल भावनाओं पर आधारित कहानी है. यह एक पिता के बारे में है, जो अपनी चार बेटियों को एक साथ रखने के लिए संघर्ष करता है. यह कहानी चार बहनों के बारे में भी है, जो एक-दूसरे से कंपीट करती हैं, लेकिन प्यार भी करती हैं. यहां हर रिश्ता अपने आप में अलग और दिलचस्प है.''

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Soha (@sakpataudi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि इस सीरीज़ में एक्ट्रेस लारा दत्ता, अन्या सिंह और क्रितिका कामरा के साथ-साथ वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ भी स्क्रीन शेयर कर रही हैं. सोहा (Soha Ali Khan) इससे पहले अपनी मां और जानी-मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के साथ भी फिल्म 'लाइफ गोज़ ऑन' (Life Goes On) और 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) में दिख चुकी हैं. ऐसे में इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें वेटरन एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला, ऐसे में उन्हें उनसे काफी कुछ सीखने को मिला होगा. जिस पर सोहा कहती हैं कि उन्होंने नसीरुद्दीन शाह से तो बहुत कुछ सीखा, लेकिन शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ काम करना उनके लिए बिल्कुल 'भयानक' था. 

जिसके बाद सोहा (Soha Ali Khan) बताती हैं कि उन्होंने अपनी मां के साथ 'लाइफ गोज़ ऑन' में काम किया है, जिसका एक्सपीरियंस बिल्कुल अच्छा नहीं था. दरअसल, उनका स्टैंडर्ड काफी हाई है. कॉस्ट्यूम से लेकर मैचिंग शूज तक सब कुछ वह दो हफ्ते पहले ही तैयार कर लेती हैं. वहीं, बात जब मेरी होती है तो मेरे कपड़ों पर कोई-न-कोई दाग जरूर होता है. वो इन सब पर इतना ध्यान नहीं देती. 

First Published : 09 Jan 2022, 05:06:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.