logo-image

पटौदी पैलेस में कैसे सोहा अली खान लाइट जाने पर यूज करती थी मच्छरदानी ?

पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) से जुड़ी हुए किस्से तो लोगों ने सुने ही होंगे. इस पैलेस से सैफ, सारा, सोहा की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं. जिसे वो अक्सर साझा करते ही हैं.

Updated on: 22 Jan 2022, 12:53 PM

मुंबई:

पटौदी पैलेस (Pataudi Palace) से जुड़ी हुए किस्से तो लोगों ने सुने ही होंगे. इस पैलेस से सैफ, सारा, सोहा की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं. जिसे वो अक्सर साझा करते ही हैं. हालही में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) एक इंटरव्यू में बताया था कि वो किस तरह पटौदी पैलेस में अपने जिंदगी के हंसी पलो को गुजारा करती थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने पैलेस से जुड़ी हुई कई सारी यादें साझा की है.  कैसे उन्हें अपने घर पर अपने पिता की यादें महसूस होती है.तो चलिए जानते है कि क्या सोहा की सिक्रेट बात. 

यह भी जानें -  पुरानी लाइफ को इग्नोर कर आगे बढ़ी सामंथा रुथ प्रभु, कर दी ऐसी बात

आपको बता दें कि इंटरव्यू में बात करते हुए सोहा ने बताया था कि- जब भी मैं पटौदी पैलेस में कदम रखती हूं तो किसी तरह अपने पिता मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) के करीब महसूस करती हूं, उनकी यादें पूरे पैलेस में फैली हुई है, मैं उनकी कब्र पर जाती हूं और उनके साथ टाइम स्पेंड करती हूं. ये घर मेरे पापा का है. तो, वहा रहकर अलग ही सुकून मिलता है. कितनी यादें बसी है. एक समय ऐसा भी था कि बचपन में हम पैलेस जाया करते थे तो वहां बिजली नहीं हुआ करती थी. हम बाहर मच्छरदानी के नीचे सोते थे. अब हमारे पास एसी है, लेकिन उस समय न तो एसी था और न ही मोबाइल फोन. तो, यह पूरी तरह से बाहरी दुनिया से कट ऑफ था.