logo-image

Soha Ali Khan: सोहा ने बेटी के साथ इस तरह मनाया दशहरा, कागज से बनाया रावण

दशहरे के खास दिन पर मां-बेटी एक जैसी पिंक ड्रेस में नजर आईं. सोहा पिंक फूल वाले पारंपरिक सूट के साथ सादे दुपट्टे और बॉर्डर पर सिल्वर पट्टी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं

Updated on: 24 Oct 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

सोहा अली खान इन दिनों भले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हो गई हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने पोस्ट से फैंस को रुबरू कराती रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपना फैमिली फेस बखूबी एन्जॉय कर रही हैं. वो बेटी इनाया नौमी खेमू की प्यारी मां हैं. एक्ट्रेस (Soha Ali Khan) ने कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) से खुशी-खुशी शादी कर ली है. विभिन्न अवसरों पर, वह अपनी बेटी और पति के साथ विभिन्न मनमोहक फैमिली फोटो पोस्ट करती देखी जाती हैं. अब, हाल ही में, जबकि पूरा देश दशहरा के पवित्र त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मना रहा है, सोहा ने एक सुपर प्यारा वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने घर पर कागज से बने रावण के साथ दशहरा मनाने का आनंद लिया. मां-बेटी की ये खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

इनाया के साथ सोहा ने मनाया त्योहार

दशहरे के मौके पर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक खुशी भरा वीडियो शेयर किया. शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी छोटी बेटी इनाया नौमी खेमू (Kunal Kemmu) के साथ घर पर त्योहार मनाते देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अच्छाई बनाम बुराई की लड़ाई में शामिल होने के लिए आप कभी भी छोटे नहीं होते #हैप्पीदशहरा"वीडियो विभिन्न क्लिकों की एक झलक देता है. एक फोटो में 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) एक्ट्रेस को जमीन पर बैठे देखा जा सकता है. दूसरे वीडियो में, छोटी इनाया को अपने कागज के तीर से उनके दरवाजे पर लगे कागज से बने रावण पर निशाना साधते देखा जा सकता है. एक वीडियो क्लिप में, इनाया का निशाना चूक जाता है, लेकिन रावण जमीन पर गिर जाता है, जिससे  एक्ट्रेस टूट जाती है. इसके अलावा दोनों साथ में खेलते और एन्जॉय करते नजर आते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

मां-बेटी ने की ट्वीनिंग 

दशहरे के खास दिन पर मां-बेटी एक जैसी पिंक ड्रेस में नजर आईं. सोहा पिंक फूल वाले पारंपरिक सूट के साथ सादे दुपट्टे और बॉर्डर पर सिल्वर पट्टी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने हाफ बन हेयरस्टाइल के साथ सिंपल ईयररिंग्स को चुना. एक्ट्रेस हाथ में एक क्लासी घड़ी लिए नजर आईं.