News Nation Logo

43 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोहा अली खान

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Nov 2021, 01:57:06 PM
soha ali khan

सोहा अली खान फिटनेस वीडियो (Photo Credit: फोटो- @sakpataudi Instagram)

highlights

  • सोहा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • इंस्टाग्राम पर सोहा को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • सोहा फैंस के साथ फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पटौदी खानदान का हमेशा ही जलवा रहा है. सिनेमाजगत में 80 का दौर हो या 90 या फिर 2021 सभी में पटौदी खानदान का कोई ना कोई ऐसा शख्स रहा है जिसने चकाचौंध से भरी इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. शर्मिला टैगोर से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक सभी के फैंस दुनियाभर में हैं. वहीं सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली है मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 43 की उम्र में भी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की फिटनेस काबिलेतारीफ है. आज हम आपको बताएंगे पटौदी खानदान की बेटी और कुणाल खेमू की पत्नी सोहा की फिटनेस का सीक्रेट.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की बढ़ी मुसीबतें, दिल्ली असेंबली के पैनल ने भेजा समन

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) समय-समय पर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सोहा काफी मेहनत भी करती हैं जिसमें जिम वर्कआउट के साथ-साथ योगा भी शामिल है. हाल ही में सोहा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह फैंस को घर में बिना पैसा खर्च किए कैसे फिट रह सकते हैं इसकी टिप दे रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में सोहा अली खान घर की सीढ़ियों पर पंजों पर बैठ कर नीचे से ऊपर और फिर ऊपर से नीचे की तरफ आती-जाती दिख रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के घर आ रही है खुशी, बेटी सुहाना का टूटा दिल

वहीं इससे पहले शेयर किये गे वीडियो में सोहा घर में ही एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. सोहा अपने वर्कआउट में योगा और मन की शांति के लिए मेडिटेशन को भी जरूर शामिल करती हैं. इसके साथ ही डम्बल स्क्वैट्स, किक एक्सरसाइज, लाइट वेट लिफ्टिंग भी सोहा की एक्सरसाइज का हिस्सा हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एक्सरसाइज के बाद सोहा के खान-पान की बात करें तो वह एक बार में अपना पूरा पेट नहीं भरती हैं, इसकी जगह सोहा अली खान दिनभर में कई छोटे-छोटे मील लेना पसंद करती हैं. सोहा अली खान अपनी डाइट में रोस्टेड नट्स, मौसमी फल और अलग-अलर सब्जियों को जरूर शामिल करती हैं. इसके साथ ही दिन भर खुद को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी और नारियल पानी भी पीती हैं.

First Published : 25 Nov 2021, 01:56:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.