logo-image

Inaaya Khemu Birthday: सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने मनाया इनाया का जन्मदिन, मामी करीना ने भी किया विश 

Inaaya Khemu Birthday: सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू आज अपने बेटी इनाया ता जन्मदिन बड़े ही धूम-धाम से मना रहे हैं.

Updated on: 29 Sep 2023, 12:40 PM

New Delhi:

Inaaya Khemu Birthday: बॉलीवुड सितारे सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) एक प्यारी सी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naomi Khemu) के माता-पिता हैं. स्टार कपल अक्सर इनाया की सबसे प्यारी तस्वीरें, साथ ही मजेदार रील सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. आज सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू अपनी प्रिंसेस इनाया नौमी खेमू का 6वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोहा और कुणाल खेमू ने इनाया को ढेर सारे गिफ्ट्स दिए हैं. साथ ही अपनी लाडली बेटी को सोशल मीडिया पर भी विश किया है. 

इनाया नौमी खेमू को बर्थडे पर मिले बार्बी थीम गिफ्ट्स 
शुक्रवार की सुबह, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत गुलाबी थीम वाली जन्मदिन की सजावट पर इनाया के रिएक्शन की एक झलक शेयर की. इनाया जब उठी तो उसने अपने लिए ढेर सारे गिफ्ट्स देखे और वह बेहद एक्साइटेड थीं. गिफ्ट्स में बार्बी डॉल, बार्बी-थीम वाली बुक्स, बोतलें और अन्य सुंदर उपहार आइटम शामिल हैं. उपहारों के बगल में गुलाबी और सफेद गुब्बारों का एक गुच्छा देखा जा सकता है, जिसके टॉप पर '6' लिखा हुआ है. एक स्टार शेप के गुब्बारे पर 'हैप्पी बर्थडे इनाया' भी लिखा हुआ था. बर्थडे गर्ल को सुबह-सुबह ग्रे पीजे पहने देखा गया और जब वह सुंदर सजावट को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें - Salaar Release date: मेकर्स ने किया प्रभास स्टारर 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान, क्या डंकी से होगी क्लैश?

करीना ने किया इनाया को विश
इस बीच, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी सोशल मीडिया पर इनाया के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में इनाया के कुछ अंदेखी तस्वीरें देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो हमारी छोटी राजकुमारी...हर तरह से सबसे खूबसूरत..प्यार, चॉकलेट केक और हमेशा खुशियां...@sakpataudi @kunalkemmu."