logo-image

सिद्धू मूसेवाला की मां ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म? पिता बलकौर सिंह ने किया बड़ा खुलासा...

सिद्धू मूसेवाला की मां जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. सोशल मीडिया पर ये खबर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल कुछ दिन पहले दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस को खुशखबरी मिली थी कि, मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में चरण कौर प्रेग्नेंट है.

Updated on: 13 Mar 2024, 06:31 AM

नई दिल्ली :

सिद्धू मूसेवाला की मां जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. सोशल मीडिया पर ये खबर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल कुछ दिन पहले दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस को खुशखबरी मिली थी कि, मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में चरण कौर प्रेग्नेंट है, वो अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है. साथ ही जानकारी मिली कि चरण कौर ने प्रेग्नेंसी के लिए IVF प्रोसेस का इस्तेमाल किया है. वहीं अब सोशल मीडिया पर चरण कौर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुर्खियां बटोर रही है. मूसेवाला के फैन्स को उम्मीद है कि, जल्द ही गुडन्यूज सुनने को मिलेगी.

हालांकि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इस मामले में नया खुलासा किया है. दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर की मां ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, ऐसी कई खबरें आ रही है, जिसके बाद पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पोस्ट करके पत्नी के जुड़वा बच्चों को जन्म देने का सच बताया है. 

पिता बलकौर सिंह ने पोस्ट में लिखा कि, हमारे परिवार को लेकर सिद्धू के फैंस की चिंता के हम आभारी हैं. उन्होंने आगे लिखा कि, उनकी फैमिली को लेकर कई सारी अटकलें चल रही हैं, मगर उनकी विनती है इन सभी अफवाहों पर यकीन ना करें, जो भी खबर होगी, परिवार आप सबके साथ जरूर साझा करेगा. हालांकि सिद्धू के फैंस लंबे वक्त से गुडन्यूज सुनने का इंतजार कर रहे हैं.