News Nation Logo
Banner
Banner

ड्रग्स केस में पकड़े जाने पर यूजर्स ने लिया आर्यन को आड़े हाथ

बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स उनसे खफा हैं औऱ लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Oct 2021, 06:57:46 PM
Aryan Khan

Aryan Khan (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और निर्माता गौरी खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में हिरासत में ले लिया है. बता दें कि एनसीबी की टीम ने उन्हें लक्जरी क्रूज जहाज पर रेव पार्टी करने के मामले में गिरफ्तार किया है.  इस मामले में आर्यन खान के साथ कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें दो लड़कियां भी शामिल हैं. जिनमें आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल हैं. एनसीबी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं. आपको बता दें कि कार्डेलिया क्रूज पर रेव पार्टी में करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे. पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक रखी गई थी.

हालांकि, एनसीबी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि आर्यन खान ने पूछताछ के दौरान एजेंसी को बताया कि उन्हें पार्टी में एक वीआईपी गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था. उनसे क्रूज पर आने के लिए किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी. आर्यन का कहना है कि उनके नाम का इस्तेमाल बाकी लोगों को बुलाने के लिए किया गया था.

बताया जा रहा है कि आर्यन खान को मेडिकल जांच के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल एनसीबी की तरफ से मामले को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. इस बीच मामले को लेकर बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी का बयान सामने आया है. उन्होंने शाहरुख के बेटे आर्यन का बचाव किया है. उनका कहना है कि 'वो अभी बच्चे हैं.'

आर्यन को रेव पार्टी से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, इस मामले पर तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता कि आर्यन खान इस पूरे मामले में शामिल थे या नहीं. 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कोई हलचल हो और लोगों का रिएक्शन न आए, ऐसा हो नहीं सकता. बता दें कि ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. लोग तरह-तरह के मीम्स के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

#1
#1

इस मीम में रजनीकांत की फोटो के साथ लिखा गया है- NCB to Aryan Khan : Kyu hila dala na

#2
#2

यहां लिखा हुआ है- SRK to Aryan Khan : Mamla darr ka nahi izzat ka hai

#3
#3

इस मीम में लिखा हुआ है- Aryan Khan to his friends amid cruisve rave controversy: Yahi baate toh baad me yaad aayengi

#4
#4

इस मीम में आर्यन खान को लेकर लिखा गया है-Any star kid stuck in any case. Le Karan Johar : Mujhe kyun toda ?

#5
#5

ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी पर बना ये मीम आप देख सकते हैं.

#6
#6

यहां लिखा है- Meanwhile, Karan Johar : mera toh itna life kharab ho gaya

#7
#7

यूजर्स ने यहां मीम बनाया है. जिसमें लिखा है- NCB- How long have you been doing drugs, who gives you drugs, where did you get drugs from. Le Aryan Khan- Try karke dekhiye

#8
#8

NCB- Why did you do that. Aryan Khan: Ek baar sungh ke dekhiye sir. Aisi mehak aayegi aapko duniya hi badal jaye.

#9
#9

इस मीम को देखकर आपको हंसी आने वाली है.

#10
#10

Breaking News: Akshay Kumar will play NCB officer role in Aryan Khan biopic.

First Published : 03 Oct 2021, 06:55:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो