logo-image

Viral look : Urfi Javed ने पहली बार पहने पूरे कपड़े, लेकिन हो गईं उदास!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी लुक्स से तो हर कोई वाकिफ है. जिनमें वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 03:00 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी लुक्स से तो हर कोई वाकिफ है. जिनमें वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही पैपराजी द्वारा भी उन्हें आए दिन स्पॉट किया जाता है. लेकिन इस बीच हाल ही में उनका एक लुक (Urfi Javed latest look) वायरल हो रहा है. जिसमें वो पूरे कपड़ों में दिख रहीं हैं. साथ ही इसमें उर्फी (Urfi Javed in lehanga) ने अपना अंदाज भी नहीं दिखाया है. हालांकि, इस पर लोगों के हैरान करने वाले रिएक्शन आ रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि उर्फी (Urfi Javed latest video) की ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने ग्रे कलर का डीप नेक लहंगा स्टाइल किया है. उन्होंने अपने लहंगे को काफी नीचे कर पहन रखा है. जिसके चलते उनका फिगर साफ दिख रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखकर अपने लुक को पूरा किया है. हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर हमेशा की तरह खुशी नहीं दिखी. लेकिन उनका लुक दिखने में हमेशा से बिल्कुल अलग लग रहा है. उर्फी के इस लुक (Urfi Javed royal ethnic look) पर जहां कुछ फैंस ने उनकी तारीफ की है. वहीं, तमाम लोगों ने उन्हें उनके हमेशा के लुक्स से कंपेयर कर डाला है. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने अपनाया Urfi Javed का फैशन! पहने कटे-फटे कपड़े

गौरतलब है इससे पहले उर्फी (Urfi Javed latest statement) अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट साजिद खान (Urfi Javed on Sajid Khan) के बारे में बात की थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था, "बिग बॉस, आपने ऐसा क्यों किया? जब आप यौन शिकारियों का समर्थन करते हैं, तो आप वास्तव में उन्हें बता रहे हैं कि उन्होंने जो किया है वह ठीक है. इन पुरुषों को यह जानने की जरूरत है कि यह व्यवहार ठीक नहीं है और वे इससे दूर नहीं हो सकते. यौन शिकारियों के साथ काम करना बंद करो! यह शर्मनाक है! साजिद खान ने अपने किए के लिए कभी माफी नहीं मांगी! सोचिए कि जिन लड़कियों को उन्होंने परेशान किया, वे क्या महसूस कर रही होंगी? इससे ये साबित होता है कि आपको वास्तव में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, भले ही आपने कई महिलाओं को परेशान किया हो, लेकिन आप फिर भी भारत के सबसे बड़े शो में शामिल हो सकेंगे !! कंट्रोवर्सी के लिए आप हर चीज थोड़े सपोर्ट करेंगे! #कलर्स यौन शिकारियों का समर्थन करना बंद करें!!!"