logo-image

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की स्नेहा नामानंदी बनीं प्रोड्यूसर

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की स्नेहा नामानंदी बनीं प्रोड्यूसर

Updated on: 04 Sep 2021, 09:20 PM

मुंबई:

अभिनेत्री और उद्यमी होने के साथ-साथ स्नेहा नामानंदी ने अब प्रोडक्शन में भी कदम रखा है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की अभिनेत्री ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम अपने पालतू कुत्तों, माउ और मिगुएल के नाम पर रखा है।

तोरबाज और ये है पैरानॉर्मल इश्क जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं स्नेहा ने कहा, मैंने अपनी कंपनी का नाम अपने कुत्तों के नाम पर रखा। मुझे लगता है कि मेरे जीवन में जो कुछ भी अच्छा होता है वह उनकी ऊर्जा और उनके आशीर्वाद के कारण होता है।

वह आगे कहती हैं, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपनी पहली परियोजना, जिंदगी रीलोडेड नामक एक चैट शो का निर्माण कर रही हूं और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।

गुमराह के साथ शोबिज में अपनी यात्रा शुरू करने वाली स्नेहा जिन्होंने संगीत वीडियो मैं जिस दिन भुला दू में काम किया है का कहना है कि, इसमें छह हस्तियां हैं और मशहूर लाइफस्टाइल और कॉन्फिडेंस कोच आशना धानुका उनका इंटरव्यू लेंगी। कृष्णा अभिषेक इस प्रोजेक्ट के कलाकारों में से एक हैं।

चैट शो की अवधारणा का खुलासा करते हुए, वह कहती हैं कि शो के कलाकार वही हैं जिनकी यात्रा आम लोगों के लिए दिलचस्प होगी।

उन्होंने विस्तार से बताया, हम आम लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि मशहूर हस्तियों को भी संघर्ष का सामना करना पड़ता है और उनकी यात्रा आसान नहीं होती है। अतिथि एक छोटा स्टैंड-अप करेगा और यह एक प्रस्तावना की तरह होगा और फिर चैट शो शुरू होगा ।

अभिनेता कहते हैं, यह एक प्रश्न और उत्तर सत्र होगा जहां मेहमानों से उनके जीवन के बारे में कुछ प्रश्न पूछे जाएंगे और वे इस वास्तविक दुनिया में कैसे चलते रहेंगे। फिर एक त्वरित रैपिड-फायर राउंड होगा जो सभी मजेदार, दिलचस्प और भावनात्मक होगा सवाल होगा, जो एक पालतू कैफे और पालतू ब्रांड द पेट स्टेशन भी चलाते हैं।

तो वह एक ही समय में अभिनय, उत्पादन और पालतू कैफे का प्रबंधन कैसे करेगी?

उन्होंने कहा, मैं हमेशा अपने जीवन में बहुत सी चीजें करना चाहती हूं। मैं बेकार नहीं बैठना चाहती, बस एक ही जीवन है और मैं जितना हो सके तलाश करना चाहती हूं। मैं जो भी काम करती हूं, उसके बारे में भावुक हूं।

31 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, तो हां, अभी मैं तीन चीजों का प्रबंधन कर रही हूं जो मेरा शो बड़े अच्छे लगते हैं 2, पालतू कैफे और मेरा प्रोडक्शन हाउस हैं। मैं तीनों को प्रबंधित करने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

स्नेहा का कहना है कि बचपन से ही मल्टीटास्किंग उनमें एक विशेषता रही है।

वह निष्कर्ष निकालती है, मैं इसे जीवन भर अपने साथ रखूंगी। जब जीवन हमें बहुत सारे अवसर देता है, तो सिर्फ एक को क्यों चुनें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.