logo-image

स्मृति ईरानी ने दी मौनी रॉय को शादी की शुभकामनाएं, लिखा भावुक करने वाला पोस्ट

एक्ट्रेस (Mouni Roy) को उनके चाहने वाले और खास दोस्त सोशल मीडिया पर बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मौनी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. 

Updated on: 28 Jan 2022, 02:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक सितारे शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. इस लिस्ट में अब मौनी रॉय (Mouni Roy) भी शामिल हो गई हैं. एक्ट्रेस (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज संग शादी रचा ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है. एक्ट्रेस (Mouni Roy)के पति दुबई के बिजनेसमैन है. दोनों ने पहली शादी गोवा में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से वहीं दूसरी बार बंगाली रीति-रिवाजों से की. इसके साथ ही एक्ट्रेस को उनके चाहने वाले और खास दोस्त सोशल मीडिया पर बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मौनी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. 

यह भी जानिए - फिल्म राम लखन के पूरे हुए 32 साल, फिल्म के ये स्टार अभी भी हैं स्टार

आपको बतादें, स्मृति ने मौनी की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा , यह लड़की (मौनी) आज से 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी और मैं इसे एक दोस्त और परिवार के रूप में पाकर अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. आज यह अपने एक नए सफर की शुरुआत कर रही है. भगवान इसे सारी खुशियां,समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य दे. सूरज आप बहुत भाग्यशाली हैं. बहुत सारा प्यार मौनी और सूरज. बता दें अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी स्मृति की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, इतने प्यारे शब्द...मैं आपके और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और आपको यहां बहुत मिस कर रही हूं. स्मृति सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी विरानी का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं. वहीं इस शो में मौनी रॉय ने स्मृति की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया था.