logo-image

Rashmika Mandanna के इंकार में भी Vijay Deverakonda के लिए है इकरार!

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आए दिन अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन वो पिछले कुछ समय से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा संग डेटिंग की खबरों की वजह से चर्चा में हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने बात की है.

Updated on: 10 Aug 2022, 08:37 AM

नई दिल्ली:

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आए दिन अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. जिसके उनके फैंस भी दीवाने हैं. लेकिन फिलहाल हम उनकी खूबसूरती नहीं, बल्कि एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में बात करेंगे. जिससे जुड़ी खबरों से सुर्खियों का बाजार गर्म है. एक्ट्रेस को लेकर लगातार कहा जा रहा है कि वो साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda dating each other) को डेट कर रहीं हैं. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में रश्मिका (Rashmika Mandanna on dating rumours) ने विजय के साथ आ रही इन बातों का खंडन किया है. लेकिन उनके इस इंकार में भी फैंस को विजय के लिए उनका इकरार दिख गया है. 

आपको बता दें कि रश्मिका (Rashmika Mandanna interview) ने ये बातें हिंदूस्तान टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, 'आप हमारे बारे में कुछ भी कह सकते हैं, नेगेटिव चीजें भी आप कह सकते हैं. क्योंकि आखिरकार हम पब्लिक फिगर जो हैं. हम केवल अच्छी चीजें नहीं चुन सकते और ये भी नहीं सोच सकते कि लोग केवल हमारे काम पर फोकस करें न कि हमारी पर्सनल लाइफ पर. इसलिए सभी बात करने के लिए बिल्कुल फ्री हैं. लेकिन इस तरह किसी परिणाम पर न पहुंचे. जबकि तक कि आप इस बारे में मुझसे न जान लें, ये सच नहीं है.'

रश्मिका (Rashmika Mandanna latest statement) के इस बयान को सुनने के बाद फैंस का कहना है कि उन्होंने अपने स्टेटमेंट में एक बार भी ये नहीं कहा कि विजय के लिए उनके दिल में ऐसी कोई फीलिंग्स नहीं हैं. साथ ही उन्होंने डेटिंग को भी नहीं नकारा. ऐसे में फैंस अभी भी उनके रिश्ते पर कयास लगा रहे हैं. हालांकि, जब तक इस पर रश्मिका या विजय की तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की जाती. इस पर कुछ भी नहीं बोला जा सकता. 

आपको बताते चलें कि रश्मिका और विजय के कयास तो पहले से ही लग रहे थे. लेकिन करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अनन्या पांडे के द्वारा दिए गए हिंट (Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda dating hint) के बाद फैंस और भी ज्यादा कंफर्म हो गए थे. वहीं, जब हाल ही में विजय (Vijay Deverakonda) एक्ट्रेस रश्मिका की हालिया रिलीज फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. तो वहां एक्टर ने रश्मिका की तारीफ की थी. जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे. जबकि एक्ट्रेस के गाल शर्म से लाल हो गए थे.