logo-image

Alia Ranbir baby girl: आलिया को मां बनते देख बहन Shaheen Bhatt लगी रोने, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आज अपने पहले बच्चे का वेलकम किया.हमारे चहेते कपल अब एक बेबी गर्ल के माता-पिता हैं!

Updated on: 06 Nov 2022, 05:46 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आज करीब 12 बजे मुंबई में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. हमारे चहेते कपल अब एक बेबी गर्ल के माता-पिता हैं. प्रिंसेस के आने के बाद, आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करने के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्ची यहाँ है..और वह कितनी मैजिकल लड़की है.  हम ब्लेस्ड एंड ओबेस्सेड पैरेन्टस है. प्यार प्यार और प्यार रणबीर और आलिया ”. 

आपको बता दें कि, खुशखबरी के कुछ घंटे बाद परिवार के सदस्यों ने खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. आलिया की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने भी परिवार में नन्हे मुन्ने का स्वागत करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा. उनके इमोशनल नोट ने सभी को भावुक कर दिया. मौसी बनते ही आलिया की बहन शाहीन की आंखों से आंसू छलक पड़े. सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं शायद कभी रोना बंद ना कर पांउ. हमारी छोटी बीन आखिरकार यहाँ है और हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है." 

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16: Archana से परेशान होकर Abdu Rozik का दिखेगा रौद्र रूप, घरवाले हुए हैरान

इस बीच, आलिया की मां सोनी ने भी खुशी के पल में जोड़े के ऊपर प्यार बरसाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया. उन्होंने आलिया के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट भी किया. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा "हैप्पी डे! इस अद्भुत आशीर्वाद जैसे उपहार के लिए जीवन का बहुत-बहुत आभार. प्यार की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. हमे जरूरत से ज्यादा मिल गया है." इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और मां नीतू कपूर ने भी बच्ची के स्वागत के लिए सोशल मीडिया पर नोट्स शेयर किए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)