logo-image

अभी भी आईसीयू में भर्ती है लोकप्रिय तेलुगु गीतकार सिरीवेनेला

अभी भी आईसीयू में भर्ती है लोकप्रिय तेलुगु गीतकार सिरीवेनेला

Updated on: 30 Nov 2021, 01:45 PM

हैदराबाद:

लोकप्रिय तेलुगु गीतकार सिरीवेनेला सीताराम शास्त्री, जिन्हें फेफड़ों से संबंधित बीमारियों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अस्पताल में निगरानी में हैं।

अस्पताल की ताजा रिपोर्ट में उनकी हालत स्थिर होने की पुष्टि हुई है।

66 वर्षीय गीतकार सिरीवेनेला सीताराम शास्त्री सोमवार को कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने यह भी बतायाा है कि कुछ दिनों तक उनकी गहन निगरानी जरूरी है।

डॉ संबित साहू ने कहा कि केआईएमएस के चिकित्सा निदेशक, प्रसिद्ध टॉलीवुड गीतकार श्री सिरीवेनेला सीताराम शास्त्री, जिनकी आयु 66 वर्ष है, को 24 नवंबर को निमोनिया के साथ केआईएमएस अस्पताल सिकंदराबाद में भर्ती कराया गया था। वर्तमान में, वह विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा करीबी निगरानी में हैं और आईसीयू में उचित उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

चेम्बोलु सीताराम शास्त्री ने 2020 तक 3,000 से अधिक गीत लिखे हैं। उन्हें कला और सौंदर्यशास्त्र के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए 11 राज्य नंदी पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण के साथ पद्म श्री भी मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.