News Nation Logo

सिंगिंग सेंसेशन, सुक्रिति और प्रक्रिति कक्कड़ 30 सितंबर को अपने लेटेस्ट ट्रैक मजनू को रिलीज करने के लिए हैं पूरी तरह तैयार

सुक्रिति और प्रक्रिति के क्लासिक स्टाइल में इस सॉन्ग को एक पेपी, फुट टैपिंग और वाइब्रेंट नंबर कहा जा रहा है, जो इसकी बेमिसाल धुन के साथ आपको 90 के दशक की सेंसेशनल और म्यूजिकल दुनिया में ले जाएगा.

Written By : प्रदीप सिंह | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 25 Sep 2021, 11:08:42 PM
manju

म्यूजिकल दुनिया (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

सुक्रिति और प्रक्रिति कक्कड़, सिंगिंग सेंसेशंस और फिनॉमिनल म्यूज़िकल जोड़ी संगीत, फैशन, स्टाइल और सुंदरता की एक त्रुटिहीन भावना के पर्याय हैं। उनका चार्टबस्टर सॉन्ग, लेविटेटिंग- भारत के लिए पहली बार जहाँ सिंगर्स ने दुआ लीपा द्वारा इंटरनेशनल सुपरहिट ट्रैक को रीमिक्स किया था. इसके लिए उन्हें अपार प्यार मिला और उन्हें सिंगर्स की वैश्विक सूची में आगे बढ़ाया. जादुई जोड़ी अपने फैंस को मजनू नामक एक बिल्कुल नया ट्रैक पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम सब इसे देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

सुक्रिति और प्रक्रिति के क्लासिक स्टाइल में इस सॉन्ग को एक पेपी, फुट टैपिंग और वाइब्रेंट नंबर कहा जा रहा है, जो इसकी बेमिसाल धुन के साथ आपको 90 के दशक की सेंसेशनल और म्यूजिकल दुनिया में ले जाएगा. इतना ही नहीं, मजनू के लिरिक्स बेहद विचित्र और आकर्षक हैं और लॉन्च किए गए पोस्टर में उनके को-एक्टर्स के साथ तेजस्वी जुड़वाँ बहनें भी नज़र आ रही हैं। सॉन्ग के वीडियो में प्रसिद्ध टीवी हस्तियों, सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम के साथ भव्य सिंगर सिस्टर्स को शानदार धुनों पर थिरकते हुए देखा जाएगा और यह वास्तव में मजेदार है.

रोमांचक ट्रैक पर बात करते हुए सुक्रिति कक्कड़ कहती हैं, "मजनू म्यूजिक लवर्स को पुरानी यादों की सैर कराएगा, जिसमें एक लड़के और लड़की के प्यार की क्लासिक प्रेम कहानी है। इसकी धुन 90 के दशक की धुन से मेल खाती है। इसे शूट करना और गाना बहुत मजेदार था.यह मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि इसे मैंने अपनी बहन के साथ गाया है, और दूसरा इसकी कहानी बेमिसाल है.सॉन्ग में नाच, गाना और भरपूर प्यार है." 

प्रक्रिति कक्कड़ कहती हैं, "सॉन्ग और वीडियो की कहानी काफी मनोरंजक है और वास्तव में युवा पीढ़ी को खूब पसंद आएगी.पहले प्यार की मासूम भावना और रोमांचक प्रक्रिया निश्चित रूप से कुछ ऐसी है जिसे हम महिलाएं हमेशा याद रखती हैं और मजनू इसी पर आधारित है.मैं सॉन्ग के लॉन्च होने और हमारे फैंस के इस मजेदार वीडियो के प्रति रिस्पॉन्स देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ, जिसे सुकृति, सिद्धार्थ, अभिषेक और मैंने शूट किया है."

मजनू को म्यूजिक लेबल वायरल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, और सुक्रिति और प्रक्रिति कक्कड़ द्वारा गाया गया है, जो 30 सितंबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

First Published : 25 Sep 2021, 11:08:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.