logo-image
लोकसभा चुनाव

'अगर फिल्म अच्छी नहीं है तो…' सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 क्लैश से अनीस बज्मी नाराज

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर क्लैश क्लैश को लेकर भूल भुलैया 3 फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने रिएक्ट किया है.

Updated on: 14 Jun 2024, 10:24 PM

नई दिल्ली:

Singham Again VS Bhool Bhulaiyaa 3 Clash: बॉक्स ऑफिस में अक्सर ऐसा देखा गया है कि अगर दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं तो दूसरी को नुकसान जरूर हुआ है. कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है. वहीं अब अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' को भी दिवाली पर रिलीज किए जाने का ऐलान किया गया. पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना तय

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन एक साथ दिवाली पर रिलीज होने वाली है. फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फिल्म सिंघम अगेन  का टाइटल और स्टार कास्ट के नाम वाला एक पोस्टर शेयर किया. कैप्शन में रोहित शेट्टी ने लिखा, 'शेर आतंक मचाता है, जख्मी शेर तबाही. इस दिवाली एक बार फिर सिनेमाघरों में मिलते हैं…'. ऐसे में अब भूल भुलैया 3 औरसिंघम अगेन  का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना तय है. इस क्लैश को लेकर भूल भुलैया 3 फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने रिएक्ट किया है. अनीस ने कहा कि किसी भी फिल्म का क्लैश होना कभी भी अच्छा नहीं रहता.

'मैं नहीं जानता क्या करें अभी.'

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने हाल ही में एचटी सिटी से बातचीत की. इस दौरान अनीस से 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के क्लैश को लेकर बात की. अनीस ने इस मुद्दे पर रिएक्ट करते हुए कहा- 'अभी आपसे न्यूज आई है. क्लैश कभी भी अच्छा नहीं होता है. हमने ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट एडवांस में एक साल पहले ही अनाउंस की थी. मैं नहीं जानता क्या करें अभी. सारी फिल्मों को नुकसान होता है जब भी क्लैश होता है. बात प्रोडक्ट में कॉन्फिडेंस की नहीं है. दुनिया का हर डायरेक्टर, एक्टर, राइटर हमेशा अपनी फिल्म के बारे में कॉन्फिडेंट बात करता है.' 

क्या बदलेगी भूल भुलैया 3 रिलीज डेट?

अनीस बज्मी भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट को बदलने को लेकर कहा- 'ऐसा अभी नहीं सोचा है. क्योंकि हमारी रिलीज डेट पहले से ही तय कर लिया था. अगर फिल्म अच्छी नहीं है, तो आप उसे किसी भी फेस्टिवल पर रिलीज करते हैं, वो नहीं चलेगी. एक अच्छी फिल्म को चलने के लिए किसी डेट की जरूरत नहीं होती है. ‘एनिमल’ किसी फेस्टिवल पर रिलीज नहीं हुई थी.'

ये भी पढ़ें- Stree 2 Teaser Leak: पहले से ज्यादा खतरनाक होकर लौटी स्त्री, सोशल मीडिया पर टीजर लीक