News Nation Logo
Banner
Banner

शिवरात्रि के मौके पर शिव के रूप में नजर आए सिंगर यो यो हनी सिंह, शेयर की तस्वीर

तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि खुद यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ही हैं. अब इस तस्वीर पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Mar 2021, 05:49:19 PM
Yo Yo Honey Singh

Yo Yo Honey Singh (Photo Credit: फोटो- @yoyohoneysingh Instagram)

highlights

  • हनी सिंह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई
  • यो यो के इंस्टाग्राम पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं
  • भगवान शिव के रूप में नजर आए यो यो हनी सिंह

नई दिल्ली:

महाशिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भगवान शिव की भक्ति में लीन होकर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट किए. इस मौके पर सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर किसी छोटे बच्चे की है जो भगवान शंकर बना हुआ है. तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि खुद यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ही हैं. अब इस तस्वीर पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh Instagram) ने महाशिवरात्रि के मौके पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मैं शिव के अवतार में!! बचपन की यादें...'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

सोशल मीडिया पर हनी सिंह के काफी फॉलोवर्स हैं. इसलिए वे कुछ भी पोस्ट करते हैं वो वायरल हो जाता है. अकेले इंस्टाग्राम पर हनी सिंह के फॉलोवर्स की संख्या 80 लाख हो गई है. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 'इंस्टाग्राम पर 80 लाख लोगों के परिवार होने पर आप सभी को ढेर सारा प्यार. वर्कफ्रंट की बात करें तो, हनी सिंह ने हाल ही में अपना डांस ट्रैक 'शोर मचेगा' रिलीज किया. 

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

गाने के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह ने कहा था, "यह मेरी सर्वश्रेष्ठ रचनाओं में से एक है और मैं इस गीत के लिए होमी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं. हमने फिल्म के विषय को अपने संगीत के सार के रूप में रखा और दर्शकों को इसी तरह से प्रस्तुत करना चाहते थे. राजीव सुरती ने कुछ कूल मूव्स कोरियाग्राफ किए हैं.

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

टीवी पर भगवान शिव का किरदार निभा कर कई अभिनेता हिट हो गए. 90 के दशक में धीरज कुमार के निर्देशन में बना 'ऊँ नम: शिवाय' में समर जय सिंह लोगों को इस कदर पसंद आए कि लोग रियल लाइफ में भी उनको भगवान शंकर मानने लगे थे. वहीं आज के दौर में एक्टर मोहित रैना को असली पहचान 'देवो के देव महादेव' में शिव बनकर ही मिली. मोहित रैना ने कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है, लेकिन जितने फेमस वे 'देवो के देव महादेव' से हुए उतने किसी भी रोल से नहीं हुए. 

First Published : 11 Mar 2021, 05:49:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.