logo-image

सोनू निगम के पिता के घर हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज में सामने आया ये चेहरा

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के 76 वर्षीय पिता अगम कुमार निगम के घर से चोरी की खबर सामने आई है.

Updated on: 22 Mar 2023, 10:05 PM

मुंबई :

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के 76 वर्षीय पिता अगम कुमार निगम के घर से चोरी की खबर सामने आई है. बताया जा रहा उनके घर से 76 लाख रुपए चोरी किए गए हैं, गायक के पिता अगमकुमार निगम अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं और कथित चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी. उन्होंने कहा कि सोनू निगम (Sonu Nigam) की छोटी बहन निकिता ने कथित चोरी की शिकायत के साथ बुधवार तड़के ओशिवारा पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया.

अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार, अगमकुमार निगम के पास लगभग आठ महीने से रेहान नाम का एक ड्राइवर था, लेकिन उसका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं होने के कारण उसे हाल ही में हटा दिया गया था. रविवार दोपहर वह लंच के लिए वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए और कुछ देर बाद लौटे. अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि शाम को उसने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं.

लॉकर से 32 लाख रुपये गायब

अगले दिन अगमकुमार निगम (Agam Kumar) वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर 7 बंगलों में गए और शाम को लौटे. अधिकारी ने कहा कि उन्होंने लॉकर से 32 लाख रुपये गायब पाए, जो क्षतिग्रस्त नहीं था. अधिकारी के मुताबिक, अगमकुमार निगम और निकिता ने उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें उनका पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर अपने फ्लैट की ओर जाते दिख रहा है. शिकायत के अनुसार, अगमकुमार को शक है कि रेहान डुप्लीकेट चाबी की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और बेडरूम में डिजिटल लॉकर (Sonu nigam) से 72 रुपये चुरा लिए. अधिकारी ने कहा कि निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत चोरी और घर में घुसने के लिए प्राथमिकी दर्ज की, अधिकारी ने कहा कि एक जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें-पठान के OTT रिलीज से फैंस हुए निराश, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

वहीं हाल ही में मुंबई के चेंबूर इलाके में एक संगीत समारोह के दौरान एक चौंकाने वाली घटना हुई, जब प्रसिद्ध गायक सोनू निगम पर एक विधायक के बेटे ने हमला किया था. घटना का एक वीडियो तब से ऑनलाइन सामने आया है, जिससे प्रशंसित कलाकार के फैंस में व्यापक नाराजगी है. इस घटना ने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन करने वाले कलाकारों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है, क्योंकि ऐसी घटनाएं भारत में तेजी से आम होती जा रही हैं. निगम के प्रशंसकों ने गायक के साथ अपना समर्थन और एकजुटता व्यक्त की है, विधायक के बेटे की हरकत की निंदा की है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.