logo-image

KK जैसी मौत चाहतीं हैं Sona Mohapatra, जाहिर की ऐसी इच्छा

सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने दिग्गज सिंगर केके की मौत पर रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Updated on: 01 Jun 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली:

सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं. ऐसे में अब जब संगीत जगत को इतनी बड़ी क्षति हुई है और एक दिग्गज सिंगर केके इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. तो इस पर भी सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra on KK death) का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सोना महापात्रा का ये बयान लोगों को हैरान में डाल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने बयान में कह दिया है कि वो केके जैसी मौत चाहती हैं. 

गौरतलब है कि बीते 31 मई को कोलकाता में लाइव परफॉर्म करते हुए मशहूर सिंगर केके का निधन हो गया. जिस पर बात करते हुए सोना (Sona Mohapatra latest statement) ने कहा, "मैं इस खबर को सुनने के बाद पूरी तरह से सदमे में हूं और करीब 30 सेकेण्ड तक मेरे लिए ये समझना मुश्किल था. मुझे जाना था, मैं एक लाइव संगीत कार्यक्रम के बाद मौत को गले लगाने पर खुद को धन्य महसूस करूंगी. मैं जो करने के लिए पैदा हुई थी, उसे करने के बाद अब समय को रोकने का समय आ गया है.” उनके बयान से साफ पता चल रहा है कि वो केके की तरह ही इस दुनिया को अलविदा कहना चाहती हैं.

वहीं, केके के साथ बिताए पलों को याद करते हुए सोना ने कहा, “केके मंच पर शानदार थे. उन्होंने प्रतिस्पर्धा करने के लिए कभी भी किसी को कमतर नहीं आंका, अपने वादे पर टिके रहे. उन्होंने काम किया, पार्टी नहीं की, या किसी गुट का हिस्सा नहीं बने. वह शर्मीले और फैमिली मैन थे. मैं अक्सर उनसे एयरपोर्ट पर मिली हूं, जब हम अपने बैंड के साथ सफर करते थे. मैंने उनके साथ एक गाना 'दिल आज कल' गाया. वो एक संगीतकार के तौर पर मेरे साथ काफी अच्छे रहे."

इसके अलावा सोना ने ये भी कहा कि वह केके के प्रदर्शन को हमेशा याद रखेंगी. उन्होंने कहा, “उनके आखिरी दिन पर कोलकाता उन्हें सुनकर धन्य हो गया. मुझे यकीन है कि वह स्वर्ग में गा रहे होंगे. संगीतकार समुदाय और उनके संगीत प्रेमियों के लिए दिल दहला देने वाली क्षति.”