logo-image

Honey Singh Death Threat: हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर ने ऐसे धमकाया

गोल्डी बरार एक फेमस गैंगस्टर है जो इस वक्त कनाडा में है. कथित तौर पर कहा जाता है कि, गोल्डी ने ही पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी.

Updated on: 21 Jun 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Honey Singh Death Threat: बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह की लाइफ खतरे में है. एक बार फिर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरारा ने हनी सिंह को जान से मारनी की धमकी दी है. सिंगर के खिलाफ एक वॉइस नोट जारी करके धमकाया गया है. सोशल मीडिया पर हनी सिंह के फैंस उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि, पिछले कुछ सालों में कई सिंगर्स और एक्टर्स को जान से मारने की धमकियां मिली हैं. इनमें हनी सिंह के अलावा सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं. 

हनी सिंह को एक वॉइस नोट के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. सिंगर ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को दे दी है. पुलिस ने वायस नॉट की जांच शुरू दी है. हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद हनी सिंह के फैंस उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. इससे पहले भी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली हैं. 

कौन है गोल्डी बरार
गोल्डी बरार एक फेमस गैंगस्टर है जो इस वक्त कनाडा में है. कथित तौर पर कहा जाता है कि, गोल्डी ने ही पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी. वो मूसेवाला के हत्याकांड का भी मुख्य आरोपी है. फिलहाल गोल्डी फरारा है और उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. इसी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी. इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

ऐसे में पिछले कुछ समय से गोल्डी बरार बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन गया है. गोल्डी बरार के बैकग्राउंड की बात करें तो उसका असली नाम सतविंदरजीत सिंह है. उसका जन्म 1994 को हुआ था. गोल्डी का परिवार मुक्तसर साहिब का रहने वाला है. उसे लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है, जो फिलहाल कनाडा से ही पूरे गिरोह को चला रहा है. 

गोल्डी बरार के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और जबरन उगाही जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन मामलों में उसके खिलाफ ओपन-एंडेड गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था. हालांकि, अभी तक गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की कोई पहचान सामने नहीं आई है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के समय भी इस गिरोह ने अपने गुर्गों से ही काम लिया था.