logo-image

Papon Hospitalized: अस्पताल में भर्ती हुए सिंगर पेपोन, बेड से शेयर किया इमोशनल नोट

बॉलीवुड सिंगर अंगराग पेपोन महंत (Angarag Papon Mahanta) हेल्थ समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

Updated on: 13 May 2023, 10:53 AM

नई दिल्ली:

Singer Papon Hospitalized: बॉलीवुड सिंगर अंगराग पेपोन महंत (Angarag Papon Mahanta) हेल्थ समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं. सोशल मीडिया पर सिंगर ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. सिंगर को अस्पताल में देख उनके फैंस भी परेशान हो गए थे. इंस्टाग्राम पर फैंस ने पेपोन के जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दीं. सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि बीमार पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

पेपोन बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं. उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. मदहोश आवाज के मालिक पेपोन की तबियत खराब थी. ऐसे में उन्हें गुरुवार को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनके साथ उनका छोटा बेटा देखभाल के लिए मौजूद था. इंस्टा पर सिंगर ने एक पोस्ट करके बताया कि किस तरह बेटे ने पूरी रात उनकी देखभाल में गुजारी थी. बेटे की तारीफ करते हुए पेपोन की ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. 

पेपोन ने बाद में इंस्टाग्राम हैंडल पर हेल्थ अपडेट दिया और लिखा- ‘जिंदगी में हर छोटी-छोटी लड़ाइयों को हम सब अकेले ही लड़ते हैं. मैं पर्सनली रुटीन वाली बातों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पसंद नहीं करता हूं, लेकिन पिछली रात अलग थी. यह पहली बार था, मेरे 13 साल के छोटे लड़के ने अस्पताल में नाइट अटेंडेंट बनकर सारी रात मेरे साथ गुजारी! यह एक भावनात्मक पल है और इसीलिए इसे मैं अपने दोस्तों और फैंस के साथ शेयर करना चाहता था.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Papon (@paponmusic)

पेपोन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘मुझे याद है जब मैं अपने मां-बाप के लिए ऐसा करता था. काश वे अपने पोते पुहोर को ये करते हुए देख पाते. मैं धन्य महसूस कर रहा हूं और सभी आशीर्वादों और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं! मैं अब बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.’

पेपोन स्वास्थ्य समस्याओं के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे, हालांकि सोशल मीडिया पोस्ट में सिंगर ने अपनी बीमारी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी. पेपोन ने बर्फी के गाने 'क्यों...', 'हमनवा', 'मुझे कैसे पता न चला', 'मोह-मोह के धागे' जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं.