logo-image

Porn Star से होती है इस सिंगर की तुलना, करारा जवाब देते हुए बोली...

बिग बॉस 14 फेम सिंगर नेहा भसीन पिछले कुछ समय में अपनी बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

Updated on: 29 Apr 2023, 11:01 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 फेम सिंगर नेहा भसीन पिछले कुछ समय में अपनी बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में रही हैं. इसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही हैं. उनकी हॉट बिकिनी फोटोज की वजह से उन्हें पॉर्नस्टार्स तक से कंपेयर किया गया. हालांकि उन्होंने कभी इन चीजों को अपने दिल पर नहीं लिया. हाल में मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस बारे में बात की और साथ ही साथ ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया. उन्होंने बताया कि कैसे वह लोगों के एक ही तरह के कमेंट्स से बोर हो चुकी हैं.

क्या बोलीं नेहा ?

नेहा ने कहा, मुझे इंडस्ट्री में 21 साल हो चुके हैं. अब लगता है कि लोगों को मेरी फैशन चॉइस को लेकर चौंकना या हैरान होना बंद कर देना चाहिए. नेहा ने कहा कि यह लोगों की उसी स्टीरियोटिपिकल सोच का नतीजा है. वे उन महिलाओं को स्वीकार नहीं कर पा रहे जो अपने बॉडी, सेक्शुएलिटी और सेंशुएलिटी को लेकर कॉन्फिडेंट हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

पॉर्न स्टार के साथ कंपैरिजन पर क्या कहा?

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नेहा ने कहा कि वे उन लोगों की इज्जत करती हैं तो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं. क्योंकि वे किसी हिपोक्रेसी के पीछे नहीं छिपते उन लोगों की तरह जो बंद दरवाजों के पीछे ये सब देखते हैं फिर कमेंट करते हैं. उन्होंने कहा, मुझे किसी के कुछ बोलने से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि किसी के बोलने से मैं वो नहीं हूं. अगर कोई मुझे पॉर्न स्टार कहेगा तो मैं पॉर्न स्टार थोड़े ही बन जाउंगी....मैं नेहा भसीन ही रहूंगी. इसके अलावा मैं पॉर्न स्टार्स की बहुत इज्जत करती हूं...उन लोगों से कहीं ज्यादा जो मुझे इस तरह के नाम देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

किसी को नहीं छोड़ते ट्रोलर्स

सोशल मीडिया पर मौदूज ट्रोलर्स के लिए कोई आम या खास नहीं है. उन्हें कमेंट करने में जरा देर नहीं लगती. आए दिन एक्ट्रेस कभी अपने लुक तो कभी चाल को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर रहती हैं. उनकी फेवरेट की बात करें तो इनमें उर्फी, मलाइका अरोड़ा, दिशा पाटनी, नोरा फतेही समेत तमाम एक्ट्रेसेज के नाम शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)