logo-image

फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर को इस गाने ने बनाया था फेमस

3 नवम्बर 1985 को कोलकाता में जन्मीं मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) इंडियन आइडल 2 (Indian Idol 2) की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं. मोनाली को संगीत की शिक्षा विरासत में मिली. मोनाली के पिता भी एक संगीतकार थे

Updated on: 03 Nov 2020, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Monali Thakur: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) आज 3 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 3 नवम्बर 1985 को कोलकाता में जन्मीं मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) इंडियन आइडल 2 (Indian Idol 2) की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं. मोनाली को संगीत की शिक्षा विरासत में मिली. मोनाली के पिता भी एक संगीतकार थे.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को मिली अंतरिम राहत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hola..!! 🙋🏻‍♀️🌸 . . . #monalithakur #monali #greetings #all #black #is #cool #brown #hair #dolcegabbana #no #words #voice #rest #best #maunvrat #in #this #world

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो इंडियन आइडल ने 2 सीजन में नजर आईं मोनाली को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी.  मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) के लिए साल 2008 में फिल्म ‘रेस’ में गाना गाना काफी ज्यादा लकी साबित हुआ. इस फिल्म के गाने ‘जरा-जरा टच मी’, ‘ख्वाब देखें’ ने मोनाली की किस्मत  बदल दी और उनके पास कई ऑफर आने लगे.

यह भी पढ़ें: भड़काऊ बयान देने के मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली को फिर भेजा समन

'रेस' में गाना गाने के लिए मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम चक्रवर्ती ने ही उन्हें मौका दिया था. खबरों की मानें तो इस फिल्म में मोनाली एक ही गाना गाने वाली थीं मगर पहले गाने की रिकॉर्डिंग फिल्म के निर्देषक अब्बास मस्तान को इतनी पसंद आई कि उन्हें दूसरा गाना भी दे दिया गया. फिल्म के गाने हिट हुए और मोनाली फेमस हो गईं. इसके बाद मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) ने एक के बाद एक कई हिट गाने दिये, जिनमें मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे सॉन्ग शामिल हैं. गाने के साथ-साथ मोनाली को डांस का भी काफी शौक है, वो एक ट्रेंड सालसा डांसर भी हैं. वहीं बीते दिनों मोनाली ने अपनी शादी का खुलासा कर के फैंस को चौंका दिया था. मोनाली ने बताया था कि उन्होंने साल 2017 में ही अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर (Maik Richter) से शादी कर ली थी.