logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

इस आरोप के बाद आया हनी सिंह का रिएक्शन, बोले- अगर सरकार शराब की दुकानों को...

पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का कहना है कि शराब किसी भी जश्न या पार्टी का अभिन्न हिस्सा है

Updated on: 05 Mar 2020, 04:08 PM

नई दिल्ली:

खुद पर भद्दे गीत के माध्यम से शराब पीने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देने का आरोप लगने के बाद पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का कहना है कि शराब किसी भी जश्न या पार्टी का अभिन्न हिस्सा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस दिन सरकार शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देना बंद कर देगी मैं अपने गानों में शराब का जिक्र बंद कर दूंगा. हनी सिंह अपने नए गाने 'लोका' की लॉन्चिग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए थे. उनकी कई पुराने गीतों की तरह ही 'लोका' (Loca) में भी शराब का जिक्र है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सैफ अली खान से नाराज हैं अजय देवगन! बोले- घर गया बहुत मारा...

वहीं कई रिपोर्टों के अनुसार अपने करियर के शीर्ष पर रहने के दौरान शराब के नशे के कारण गायक को रीहेब में जाना पड़ा था. इस दावे को खारिज करते हुए गायक ने कहा, 'मैं कभी भी रीहेब नहीं गया. मुझे पता है कि मुझे और मेरी जिंदगी को लेकर कई सारी रिपोर्ट सामने आई हैं. अब मैं शराब नहीं पीता हूं.'

यह भी पढ़ें: केटी पेरी ने गाने में दिखाया बेबी बंप, देखें 'Never Worn White' का Video

उन्होंने आगे कहा, 'जब भी आप पार्टी करते हैं, तो इसके पीछे शराब सबसे बड़ी वजह बनती है. आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं. यहां तक की हमारी सरकार भी शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देती है, जिस दिन वे लाइसेंस देना बंद कर देंगे हम अपने गानों में इसका जिक्र करना बंद कर देंगे.' अपने गानों में भद्दे लिरिक्स का प्रयोग करने के कारण गायक पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था, जिसे लेकर उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी.