logo-image

KBC: Amitabh Bachchan के इस सवाल से खुश हुए सिंगर दलेर मेहंदी, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सिंगर दलेर मेहंदी ने सवाल को लेकर अपना उत्साह शेयर किया है.

Updated on: 17 Nov 2022, 03:34 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा खूब सूर्खियों में रहता है. शो के हर एपिसोड में नए नए कंटेस्टेंट आते हैं. जिनसे तरह तरह के सवाल पूछे जाते हैं. ये सवाल किसी भी टॉपिक से संबंधित हो सकते हैं. एक बार एक कंटेस्टेंट से  सिंगर  दलेर मेहंदी से संबंधित सवाल पूछा गया. इस सवाल को लेकर खुद दलेर मेहंदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. कंटेस्टेंट से 1 लाख 60 हजार का सवाल पूछा गया जहां उन्हें ऑडियन्स पोल की सहायता लेनी पड़ी. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा, '' इनमें से किसने साल 2022 में वर्चुअल जमीन खरीदी और उसका नाम बल्ले-बल्ले लैंड रखा?” सवाल एक लाख साठ हजार रुपये के लिए खेला जा रहा था और विकल्प मीका सिंह, दलेर मेहंदी, दिलजीत दोसांझ और हरभजन सिंह थे. कंटेस्टेंट ने सवाल का जवाब देने के लिए ऑडियन्स पोल लाइलाइन का सहायता लिया. 56 प्रतिशत दर्शकों ने दलेर मेहंदी के लिए वोट किया और कंटेस्टेंट की सही जवाब देने में सहायता की. 

सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने सवाल को लेकर अपना उत्साह शेयर किया है. "मैंने टीवी पर एपिसोड नहीं देखा लेकिन कुछ दोस्तों ने क्लिप शेयर की थी. मैंने इसके बारे में कपिल शर्मा शो में बात की थी जब मैंने अभी खरीदारी की थी और अब यह केबीसी तक पहुंच गया है, यह वास्तव में बड़ा होता जा रहा है. उन्होंने आगे कहा, ऐसा जनसमूह पार्टीनाइट मेटावर्स पर लोकप्रिय शो ने मेरी बल्ले बल्ले भूमि के बारे में बात की, अब यह निश्चित रूप से आम जनता तक पहुंच गया है.  

मेटावर्स पर शेयर किए विचार

सिंगर ने मेटावर्स के लिए कहा, मेटावर्स भविष्य है और डिजिटल दुनिया बढ़ती रहेगी, मुझे खुशी है कि मैंने मेटावर्स पर जमीन खरीदने का कदम उठाया.  मैं अपने कलाकारों का भी स्वागत करता हूं बिरादरी को अपने प्रसाद के साथ मेरे बल्ले-बल्ले भूमि का हिस्सा बनने के लिए ताकि वे सीधे Gen-Z और Gen Alpha के दिल तक पहुंचें.''शो के पिछले एपिसोड में होममेकर को देखा गया था, जो होममेकर से शेफ बनने का सपना पूरा करने के लिए शो में आई थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daler Mehndi (@thedalermehndiofficial)