logo-image

Lata Mangeshkar Health Update: आशा भोसले ने कहा, लता दीदी की हालत में लग रहा है सुधार

भारतरत्न स्वरकोकिला तला मंगेश्कर को लेकर हाल ही में एक राहत की सांस लेने वाली खबर सामने आई है. गायिका आशा भोसले ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा

Updated on: 05 Feb 2022, 09:04 PM

मुंबई:

लता मंगेशकर काफी लम्बे समय से बीमार चल रही हैं. बीते दिनों उनकी हालत में थोड़ा बहुत सुधार देखने को मिला था लेकिन, आज दिन में अचानक से उनकी हालत गंभीर हो गई थी. जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था. लेकिन, लता दीदी को लेकर अभी आशा भोंसले ने राहत की बात कही है. मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि "उनकी हालत में सुधार लग रहा है. हम सब दुआ कर रहे है."

वहीं खबरों की मानें तो पियूष गोयल ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि "पूरा देश लता दीदी के लिए प्रार्थना कर रहा है लता दीदी जल्द स्वस्थ हो और वापस घर लौटे. प्रधानमंत्री ने भी लता दीदी के स्वस्थ होने की शुभकामना भरा संदेश भेजा है."

 

यही नहीं हाल ही में ANI ने जब कुछ समय पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि लता मंगेश्कर अभी भी ICU वॉर्ड में ही है तो, इसी पर नवीन जिंदल ने भी ट्वीट कर लता दीदी की बेहतरी के लिए प्रार्थना की.  

आपको बता दें, दिन में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबियत बिगड़ने के कारण उनको वेंटीलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. बीते 27 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना से संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लता मंगेशकर 8 जनवरी से अस्पताल में ही हैं. बीते दिनों उनकी हालत में सुधार आया था लेकिन आज उनकी हालत वापिस से गड़बड़ हो गई थी. आपको बता दें, लता दीदी की याद में लोग अब स्टेटस भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर रोज कुछ न कुछ अपडेट आती रहती है.