logo-image

सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, 23 फरवरी को पल्लवी शुक्ला के साथ लेंगे फेरे

अंकित की सगाई के बाद अब मेहंदी, संगीत और हल्दी की रस्में होंगी। दोनों की शादी कानपुर में ही 23 फरवरी को होगी। इसके बाद वह मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

Updated on: 21 Feb 2018, 10:52 AM

मुंबई:

'आशिकी 2' के गाने 'सुन रहा है न तू' से फेमस हुए बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी ने सगाई कर ली है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कानपुर में मैकेनिकल इंजीनियर और अपनी मंगेतर पल्लवी शुक्ला के साथ हैं।

अंकित ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'मैं सारी जिंदगी तुमसे प्यार करूंगा, तुम्हारा ख्याल रखूंगा और इज्जत दूंगा.. फाइनली इंगेज्ड!'

ये भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी

जानकारी के मुताबिक, सगाई के बाद अब मेहंदी, संगीत और हल्दी की रस्में होंगी। दोनों की शादी कानपुर में ही 23 फरवरी को होगी। इसके बाद वह मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

अंकित करियर के शुरुआती दौर में जिंगल्स गाते थे और टीवी प्रोग्राम्स के लिए बैकग्राउंड स्कोर कंपोज करते थे। फिर उन्हें 'दो दूनी चार' और 'साहब, बीवी और गैंगस्टर' फिल्म में म्यूजिक कंपोज करने का ऑफर मिला। हालांकि 'आशिकी 2' का गाना 'सुन रहा है न तू' उनके लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले।

फिर अंकित ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 'एक विलेन' मूवी में 'गलियां' गाना कंपोज किया और गाया। इस गाने के लिए भी उन्हें कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें: फिर विवादों में फंसी प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस को लेकर हो रहा बवाल