logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'अलविदा' कह गए Adnan Sami, फैंस को लगा झटका!

अदनान सामी (Adnan Sami) संगीत जगत का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई शानदार गाने दिए हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें 'अलविदा' लिखा है.

Updated on: 19 Jul 2022, 02:11 PM

नई दिल्ली:

अदनान सामी (Adnan Sami) संगीत जगत का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई शानदार गाने दिए हैं. जिसे लोग अक्सर सुनना पसंद करते हैं. वहीं, सिंगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे. जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते थे. अब आप सोच रहे होंगे कि भला हम उनके लिए 'थे' क्यों कह रहे हैं, तो आज हम इसके पीछे की वजह (Adnan Sami Alvida) ही आपको बताने वाले हैं. जिसे सुनकर शायद उनके फैंस निराश हो जाएं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

दरअसल, हाल ही में अदनान सामी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Adnan Sami instagram page) से सारी पोस्ट डिलीट (Adnan Sami deleted instagram post) कर दी है. जिसके बाद कुछ देर पहले केवल एक पोस्ट शेयर की है. जो कि एक वीडियो है. जिसमें लिखा आ रहा है, 'अलविदा'. इस पोस्ट ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं. वे पोस्ट पर लगातार कमेंट कर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिंगर के 673k फॉलोअर्स हैं. उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है. हालांकि, अगर उनके ट्विटर हैंडल (Adnan Sami twitter handle) को खंगालने पर दिख रहा है कि उन्होंने उस पर इस तरह का कोई पोस्ट नहीं किया है. साथ ही ट्विटर पर उनके सभी पोस्ट जस के तस मौजूद हैं. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद अदनान ने ऐसा पोस्ट इसलिए डाला है, क्योंकि वो अब सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं रहेंगे. 

आपको बता दें कि अदनान की ये 'अलविदा' पोस्ट सामने आने के बाद ये चर्चा भी तेज हो गई है कि सिंगर अपना कोई म्यूजिक ट्रैक (Adnan Sami Alvida music track) रिलीज करने जा रहे हैं. जिसका नाम उन्होंने 'अलविदा' रखा है और इसी वजह से उन्होंने ऐसा पोस्ट भी किया. खैर, जो भी है. लेकिन सिंगर की इस पोस्ट ने लोगों को थोड़ा परेशानी में डाल दिया है. अब देखने वाली बात होगी कि ये पूरा मामला क्या है.