logo-image

अदनान सामी की डेब्यू फिल्म 'अफगान' का पोस्टर रिलीज, बिलकुल नए अंदाज में आ रहे हैं नजर

अफगानी म्यूजिशियन के रोल में है अदनान, फिल्म का म्यूजिक भी करेंगे कंपोज़

Updated on: 29 Jun 2017, 12:39 PM

नई दिल्ली:

सभी को अपनी गायकी का दीवाना बना चुके अदनान सामी, फिल्मो में अपनी नयी पारी शुरू करने को तैयार है। उनकी पहली फिल्म 'अफगान-इन सर्च ऑफ़ ए होम' का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। राधिका राव और विनय सप्रू की इस फिल्म में वो एक अफगानी संगीतकार का किरदार निभा रहे है। अदनान के इस नए लुक की चारो तरफ काफी चर्चा है।

फिल्म के पहले पोस्टर में अदनान सामी पगड़ी पहने हुए नज़र आ रहे है। उनकी यह फिल्म एक ऐसे रिफ़्यूजी म्यूज़िशियन की कहानी है, जो एक हादसे के बाद अपने परिवार से दूर चला जाता है।

अदनान का कहना है कि ये किरदार उनके दिल के काफी करीब है क्यूंकि उनकी जड़ें अफगानिस्तान से जुडी हुई है। बतौर अदनान, 'हम किंग अमानतुल्लाह के राज घराने से है और मेरे दादाजी वहां के एक प्रांत के गवर्नर रह चुके है। मेरे पिता की मृत्यु के बाद मैं ही उत्तराधिकारी हूं। मैंने ये बात कभी जाहिर नहीं की, मैं नहीं चाहता था कि मेरा परिवार मेरे लिए राह बनाये बल्कि मैं अपनी सफलता की राह खुद बुनना चाहता था।'

फिल्म 'अफगान-इन सर्च ऑफ़ ए होम' सिर्फ संगीत ही नहीं बल्कि इमोशन से भी भरपूर होगी। अदनान इस फिल्म में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करेंगे बल्कि इस फिल्म का म्यूज़िक भी वही कंपोज़ करेंगे। इससे पहले वो सलमान की फिल्म 'लकी' का भी म्यूजिक कंपोज़ कर चुके हैं। इसके अलावा सलमान की ही फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में उन्होंने क़व्वाली गायी थी जो काफी फेमस हुई थी।

साल 1999 में भारत आए अदनान को अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है। अदनान सामी अपने वैवाहिक जीवन और छह साल पहले 160 किलो के वजह के कारण भी काफ़ी चर्चा में रहे हैं।

ईद पर साड़ी पहनने पर प्रेग्‍नेंट सोहा अली खान सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल