logo-image

Lock Down के बाद सपना चौधरी की धमाकेदार वापसी, फैन्स को दिया ये संदेश

अपने शानदार परफॉर्मेंस के बाद हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी ने अपने फैंस से कोरोना काल के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अपील के अलावा सरकारी गाइड लाइंस को फॉलो करने की अपील की. 

Updated on: 21 Nov 2020, 09:07 PM

नई दिल्ली:

Lock Down के बाद सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली के एक कार्यक्रम में धमाकेदार वापसी की है. आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जारी की गईं गाइडलाइंस को फॉलो करने की अपील की है. आपको बता दें पिछले लगभग 9 महीनों से देश सहित पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है. जिसको रोकने के लिए देश में लॉक-डाउन लगाया गया था लेकिन इस लॉक डाउन में देश की अर्थव्यवस्था इतनी गिर गई की सावधानी के साथ लॉकडाउन खोलना पड़ा. सपना चौधरी भी लॉक डाउन की वजह से पिछले कई महीनों से स्टेज से दूर थीं.

सपना चौधरी ने कई महीनों के बाद दिल्ली के रानी बाग में एक मंच पर वापसी की है. आपको बता दें कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पूरी गाइडलाइंस का पालन किया गया था. अपने शानदार परफॉर्मेंस के बाद हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी ने अपने फैंस से कोरोना काल के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अपील के अलावा सरकारी गाइड लाइंस को फॉलो करने की अपील की. 

दिल्ली के रानी बाग में स्टेज शो के दौरान हरियाणवी सुपर स्टार ने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फैन्स से रूबरू हुईं. अपने शानदार परफॉर्मेंस के साथ ही फैंस का दिल जीत लेने वाली सपना चौधरी ने अपने फैन्स को संदेश भी दिया कि सामाजिक दूरी का ध्यान रखें. सपना चौधरी ने दिल्ली के रानीबाग में शादी में पहुंच कर धमाकेदार शुरुआत की. सपना चौधरी ने अपने गाने तेरी आंख्या का काजल और गजबन पानी ने चाली पर खूब ठुमके लगाएं.