logo-image

'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- मुंहफट औरत है

कंगना और अपूर्व के बीच विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया।

Updated on: 06 Sep 2017, 10:26 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, करण जौहर और अपूर्व असरानी ('सिमरन' के राइटर) से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। हालांकि इसके बाद आदित्य पंचोली और सोना महापात्रा ने कंगना के खिलाफ प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन अब 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने फेसबुक पर कंगना को 'मुंहफट औरत' कहा है।

अपूर्व ने अपने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, 'मैं अचानक उठी इस छद्म नारीवाद की लहर से परेशान हो गया हूं। मैं इसे हमेशा के लिए बंद करना चाहता हूं। जो महिलाएं सभ्यता और निष्पक्षता की सीमा लांघकर कई तरह के तर्क देती हैं, जैसे- 'मर्दों ने ये किया, तो हम क्यों नहीं कर सकते?' ऐसी महिलाएं सिर्फ समस्याएं पैदा करती हैं।

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने 18 साल की हुई, देखें तस्वीरें

अपूर्व असरानी ने आगे लिखा, 'एक 'गे' होने की वजह से मैं जीवनभर पितृसत्ता का सामना करता रहा। अब मुझे मिथ्या नारीवाद का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना है कि इस पूरे मामले को खत्म कर दिया है, लेकिन कंगना बार-बार इस मुद्दे बात कर उन्हें पब्लिसिटी दे रही हैं। हम एक ऐसे समाज का हिस्सा बन गए हैं, जहां महिलाओं की तारीफ होती है, जो नियम तोड़ती हैं। फिर चाहे वह मर्द हो या औरत, एक गहरा प्रभाव डालते हैं।'

बता दें कि कंगना और अपूर्व के बीच विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया। कंगना को इस फिल्म में कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए भी क्रेडिट दिया गया है। अपूर्व ने फेसबुक पर इसे लेकर आपत्ति उठाई। साथ ही अनुचित श्रेय लेने के लिए अभिनेत्री की निंदा की।

इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इस साल 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी।

ये भी पढ़ें: ब्रैड पिट से अलग होने के बाद अकेलेपन से नाखुश हैं एंजेलिना जोली