logo-image

Kangana के साथ काम करना Hansal Mehta की थी 'बड़ी गलती', अब दर्द किया जाहिर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने धाकड़ अंदाज के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो हंसल मेहता द्वारा दिए एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने कंगना के साथ काम करने को बड़ी गलती बताया है.

Updated on: 05 Jul 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान क्वीन के तौर पर बना ली है. वो अक्सर अपने बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. यहां तक कि कंगना के धाकड़ अंदाज के सामने हर कोई पानी कम चाय लगता है. लेकिन इस बीच हाल ही में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta on Kangana Ranaut) ने एक्ट्रेस को लेकर कहा है कि कंगना के साथ काम करके उन्होंने बहुत बड़ी गलती की. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया. डायरेक्टर का बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. 

हंसल ने ये बयान एक इंटरव्यू (Hansal Mehta statement) के दौरान दिया. जहां उनसे पूछा गया कि क्या कंगना ने फिल्म 'सिमरन' की एडिटिंग का काम संभाला था. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "एडिट नहीं टेकओवर किया था उसने, अगर उसके बारे में निष्पक्ष होकर बोला जाए, लेकिन एडिट टेक ओवर करने के लिए कुछ था ही नही, क्यूंकि मटेरियल ही वही था जो उसने शूट करवाया था. वह एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, वास्तव में बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है. आपको सभी कैरेक्टर्स को वैसा बनाने की ज़रूरत नहीं है, जैसा आप सोचते हैं कि आप हैं."

हंसल ने आगे कंगना की फिल्म 'धाकड़' के सॉन्ग 'शीज़ ऑन फायर' (Hansal Mehta on Dhaakad song Seize on fire) के बारे में बात करते हुए कहा, "अभी उसका एक गाना आया है...वह आग लगा देने वाली महिला है...आप जानते हैं कि ये ऐसी चीजें हैं, जो आप अपने लिए चाहते हैं, आप इसे वहां रखते हैं. वह जिन चीजों का चुनाव करती है, उसकी आलोचना करने का हक मेरे पास नहीं है. वह एक बड़ी स्टार है, इसे मैं मेंटेन रखता हूं. लेकिन उसके साथ काम करना मेरी बहुत बड़ी गलती थी." आपको बता दें कि हंसल और कंगना ने फिल्म 'सिमरन' (Kangana Ranaut in simran) में साथ काम किया था. जिसे लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया.