logo-image

Priyanka Chopra को ट्रोल करने पर भड़कीं सिमी गरेवाल, ट्रोलर को दिया करारा जवाब

सिमी गरेवाल ने उस शख्स को करारा जवाब दिया, जिसने प्रियंका चोपड़ा के अपने पिता को समर्पित एक गाने के थ्रोबैक वीडियो पर बुरा कमेंट किया था.

Updated on: 02 Sep 2023, 12:48 PM

नई दिल्ली:

सिमी गरेवाल का सेलिब्रिटी चैट शो 'सिमी सेलेक्ट्स इंडियाज मोस्ट डिज़ायरेबल' साल 2011 में टेलीविजन का सबसे चर्चित शो रहा. इसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और अन्य जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए. हाल ही में सिमी पुरानी यादों में खो गईं, हाल ही में उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो क्लिप शेयर किया, जब प्रियंका चोपड़ा शो में गेस्ट के रूप में आई थीं. पीसी ने अपने पिता डॉ. अशोक चोपड़ा को एक गाना समर्पित किया था. इस गाने पर एक नेटिज़न ने कमेंट करते हुए इसे ड्रामा बताया. जिसे सिमी गरेवाल ने उसे फटकार लगाया.

सिमी गरेवाल ने कमेंट करने वाले ट्रोलर को दिया जवाब

शुक्रवार को सिमी गरेवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शो का एक पुराना वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें प्रियंका अपने पिता को एक गाना समर्पित करती नजर आ रही हैं. “भारत की सबसे टैंलेटेड प्रियंका चोपड़ा जोनास, के पिता का एक सपना था कि वह एक अंतरराष्ट्रीय गायिका बनें. उन्होंने सुपर ग्लोबल स्टार बनकर इसे पूरा किया. लेकिन गंभीरता से, क्या आपको नहीं लगता कि उस आवाज के साथ प्रियंका और निक को ड्यूट गाना चाहिए? मुझे लगता है कि यह धूम मचा देगा'' सिमी ने लिखा, वीडियो में प्रियंका को मारिया कैरी का गाना 'हीरो' गाते हुए और कहते हुए दिखाया गया है, "यह मेरे डैडी के लिए है"

यूजर ने एक घटिया कमेंट करते हुए लिखा, इतना ड्रामा

सिमी की पोस्ट पर एक यूजर ने एक घटिया कमेंट करते हुए लिखा, इतना नाटक, शायद खामियों को छिपाने के लिए किया गया है. आप देखेंगे कि रियल सिंगर के पास इतना ड्रामा करने का समय नहीं होता. इसपर सिमी गरेवाल ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, "ड्रामा?? ड्रामा कहां था? विस्तार से बताएं. सिमी गरेवाल ने भी कमेंट में लिखा, ''अपने सम्मान के लिए लड़ना कभी न भूलें.  आपमें अपने अपनी रक्षा करने का साहस होना चहिए. 

प्रियंका चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट्स

प्रियंका जल्द ही जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी. उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है. फिल्म की अनाउंसमेंट 2021 में की गई थी, और जबकि पीसी के प्रोजेक्ट्स को छोड़ने की अफवाहें थीं, उस पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है.