logo-image

वेंधु थानिंधथु काडू की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं सिंभू

वेंधु थानिंधथु काडू की मुंबई शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं सिंभू

Updated on: 20 Oct 2021, 08:40 PM

चेन्नई:

तमिल अभिनेता सिलंबरासन (जिन्हें सिंभू के नाम से भी जाना जाता है) इन दिनों मुंबई में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं, क्योंकि बहुप्रतीक्षित फिल्म वेंधु थानिंधथु काडू के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है।

टीम मुंबई के सबसे प्रसिद्ध मराठा मंदिर में कुछ महत्वपूर्ण ²श्यों की शूटिंग कर रही है। 10 दिनों के शेड्यूल के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरने वाले सिंभू ने पहले अपने प्रशंसकों को उसी के बारे में पोस्ट करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। बताया गया है कि निर्माता इस परियोजना को पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में ले जाने के लिए जल्द ही शूटिंग को पूरा करने के लिए तैयार हैं।

निर्माताओं ने हाल ही में दो शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया है, जो चेन्नई और तिरुचेंदूर के स्थानों में शूट किए गए थे।

वेंधु थानिंधथु काडू से सिंभू के फस्र्ट लुक पोस्टर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था, क्योंकि सिंभू इस अवतार में पहले कभी नहीं देखे गये हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म एक अनोखे विषय पर आधारित है, जिसके लिए सिंभू को अपना वजन कम करना था।

वेंधु थानिंधथु काडू प्रसिद्ध निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन के साथ अभिनेता सिंभु के तीसरे सहयोग का प्रतीक है। साथ ही, ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान ने गौतम वासुदेव मेनन और सिंभू के साथ उनकी फिल्म विन्नय्थान्दि वारुवाया और अच्छम येनबाधु मदमैयदा के बाद साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी, जिसे वेल्स फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनाया गया है।

दूसरी ओर, सिंभू पथु थला में भी दिखाई देंगे, जिसे ओबेली कृष्णा द्वारा निर्देशित किया जाना है और गोकुल द्वारा निर्देशित कोरोना कुमार नामक एक और फिल्म में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.