logo-image

सिम्बू सुरक्षित और स्वस्थ : महत राघवेंद्र (लीड-1)

सिम्बू सुरक्षित और स्वस्थ : महत राघवेंद्र (लीड-1)

Updated on: 11 Dec 2021, 08:00 PM

चेन्नई:

अभिनेता सिलंबरासन, जो एक वायरल संक्रमण से पीड़ित थे, अब सुरक्षित और स्वस्थ हैं। उनके करीबी दोस्त और अभिनेता महत राघवेंद्र ने इसकी पुष्टि की है।

महत (जो अब एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर रहे हैं) ने शनिवार शाम को ट्वीट किया कि सिलंबरासन, (जिन्हें सिम्बू के नाम से जाना जाता है) ठीक हो गए और घर लौट आए हैं।

अभिनेता ने कहा, सिलंबरसन टी.आर. की चिंता करने वाले सभी दोस्तों और मीडिया आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद! वह सुरक्षित और स्वस्थ हैं। वह घर वापस आ गए हैं और यह सिर्फ एक वायरल संक्रमण था! चिंता की कोई बात नहीं है।

शनिवार की सुबह खबर आई थी कि सिम्बू, (जो गौतम वासुदेव मेनन की वेंधु थानिंधथु काडू की शूटिंग कर रहे थे) वायरल संक्रमण से पीड़ित थे और उन्हें एक अस्पताल ले जाया गया था।

एक दिन पहले, शुक्रवार को, वेंधु थानिंधथु काडू की टीम ने एक टीजर जारी किया, जिसे केवल एक दिन में यूट्यूब पर 37 लाख से अधिक बार देखा गया।

ईशारी गणेश द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत ए.आर. रहमान का है और एक्शन निर्देशक ली व्हिटेकर ने स्टंट किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.