logo-image

अगर तुम न होते में नजर आएंगी सिमरन कौर

अगर तुम न होते में नजर आएंगी सिमरन कौर

Updated on: 28 Oct 2021, 02:35 PM

मुंबई:

टीवी सीरियल अघोरी में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सिमरन कौर नए शो अगर तुम न होते के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में वह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। शो में उनके किरदार का नाम नियति है।

सिमरन का कहना है कि वह एक रोमांटिक शो का हिस्सा बनकर खुश हैं क्योंकि उन्हें रोमांटिक भूमिकाएं पसंद हैं और इसका एक कारण बॉलीवुड फिल्मों में उनकी रुचि है। इसके अलावा, उनके माता-पिता ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजोल से इम्प्रेस होकर मेरा नाम सिमरन रखा था।

सिमरन ने बताया कि मैं हमेशा से बॉलीवुड की दीवानी रही हूं। मैंने हमेशा से एंटरटेंमेंट इंड्रस्ट्रीज से एक कनेक्शन महसूस किया है, और मैं अब भी करती हूं, यही वजह है कि मुझे बॉलीवुड रोमांस से जुड़ी चीजें काफी पसंद आती है।

सिमरन बॉलीवुड के लिए अपने प्यार और बातचीत के दौरान फिल्म संवादों का उपयोग करने की शौकीन हैं।

सिमरन आगे कहती हैं कि यह तब स्पष्ट होता है जब कोई मुझे करीब से जानता है, क्योंकि मैं वह व्यक्ति हूं जो हमेशा फिल्मों से संवाद बोलती रहती हूं। कभी-कभी मेरे दोस्त भी मेरे द्वारा बोली जाने वाली पंक्तियों के बारे में अनजान होते हैं। मेरा मानना है कि यह मेरी प्रेरणा और फिल्मों और थिएटरों के जुनून के कारण है कि मैं यहां तक पहुंच पाई हूं। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक रोमांटिक शो का हिस्सा बनने का यह खूबसूरत मौका मिला।

अगर तुम ना होते जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.