logo-image

सिमरन कौर, हिमांशु सोनी ने आने वाले शो अगर तुम न होते को लेकर बात की

सिमरन कौर, हिमांशु सोनी ने आने वाले शो अगर तुम न होते को लेकर बात की

Updated on: 26 Nov 2021, 01:20 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री सिमरन कौर डेली सोप अगर तुम ना होते में नियति नाम की एक मेहनती और समर्पित नर्स की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने शो में आने वाले सीक्वेंस के बारे में बात की है।

वह कहती हैं कि दर्शकों ने नियाति को अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी द्वारा अभिनीत) की मानसिक अस्थिरता का इलाज करते हुए देखा है। अब उनके बीच जिस तरह के संबंध विकसित हो रहे हैं, जल्द ही अतीत से जुड़े उनके संबंध का खुलासा होगा।

सिमरन कहती हैं कि मैं वास्तव में खुश हूं कि नियति और अभिमन्यु की दोस्ती को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है। आने वाले एपिसोड में, उनके बीच का असली कनेक्शन आखिरकार सामने आने वाला है और मुझे कहना होगा कि यह सबको चौंका देगा।

आने वाले एपिसोड में नियति और अभिमन्यु को पता चलेगा कि वे बचपन के दोस्त थे और कैसे उनके परिवार अलग हो गए थे। अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हिमांशु ने बताया कि यह सच्चाई दोनों मुख्य पात्रों के जीवन में बहुत सारे मोड़ लेकर आएगी।

अगर तुम ना होते जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.