logo-image

वसन बाला के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं सिकंदर खेर

वसन बाला के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं सिकंदर खेर

Updated on: 26 Sep 2021, 02:10 PM

मुंबई:

आगामी वसन बाला निर्देशित मोनिका, ओ माई डालिर्ंग में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि वसन के बारे में विस्तार से जानना बहुत दिलचस्प है और वह फिल्म निर्माता के साथ अधिक बार काम करना चाहते हैं।

अभिनेता का मानना है कि वसन बाला सिर्फ एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सिनेमा की अपनी अनूठी समझ और पॉप संस्कृति के क्लासिक उपयोग के साथ फिल्मों के निर्माता हैं।

सिकंदर ने कहा कि वसन सर का लेखन और निर्देशन एक उत्कृष्ट कृति है। जिस तरह का अनूठा सिनेमा वह मेज पर लाते हैं वह ताजगी से भरा होता है। वह काम के हर पहलू में जटिल रूप से शामिल होते हैं, फिर वह चाहे सिनेमैटोग्राफी हो, रंगमंच की सामग्री हो, वेशभूषा हो या संगीत हो। उनके साथ सहयोग करना एक विशेषाधिकार और पूर्ण सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि हमारे रास्ते जल्द ही फिर से मिलेंगे।

फिल्म मोनिका, ओ माई डालिर्ंग में राजकुमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी भी हैं।

सिकंदर को आखिरी बार आर्या में देखा गया था और अब वह मोनिका, ओ माई डालिर्ंग में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ असंभावित सहयोगियों के साथ एक शैतानी योजना को बड़ा बनाने की कोशिश करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.