logo-image

Sikandar Kher B'day : सिकंदर खेर के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी हुईं ये अनसुनी बातें

किरण खेर के लाडले बेटे एक्टर सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के लिए आज बहुत ही खास दिन है. दरअसल, आज एक्टर का जन्मदिन है. वो अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 10:42 AM

नई दिल्ली :

किरण खेर के लाडले बेटे एक्टर सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के लिए आज बहुत ही खास दिन है. दरअसल, आज एक्टर का जन्मदिन है. वो अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिकंदर खेर एक शानदार और जानदार एक्टर हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ये साबित किया कि एक्टर किसी भी रोल को बेस्ट बना सकता है. चाहे वो कोई साइड या छोटा सा ही रोल क्यों ना हो. अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले सिकंदर खेर के पैरेट्स किरण खेर और अनुपम खेर हैं, जिनका नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में आता है. 

यह भी जानिए - शालिन भनोट और प्रियंका चाहर के बीच हुई जमकर लड़ाई, बात औकात तक पहुंच आई

 

जानकारी के लिए बता दें कि सिकंदर खेर किरण खेर और गौतम बेरी के बेटे हैं.  लेकिन किसी वजह से किरण और गौतम की शादी कुछ सालों में टूट जाती है.  इसके बाद किरण अनुपम खेर से शादी करके अपनी लाइफ को दूसरा मौका देती हैं. वहीं सिकंदर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे के नाम से जाने जाते हैं. एक्टर ने देहरादून से पढ़ाई के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग का कोर्स भी किया है. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म‘दिल तो पागल है’से की है. 

साथ ही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म वुडस्टॉक विला से की है. आपको बता दें कि फिल्म ‘खेलें हम जी जान से’, ‘प्लेयर्स’, ‘औरंगजेब’, ‘तेरे बिन लादेन 2’ये वो फिल्में हैं जिनसे उन्हें कमाल की पहचान मिली है. इसके अलावा एक्टर जल्द ही अपने फैंस के लिए कुछ नया धमाका भी लेकर आने वाले हैं.