logo-image

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala के गाने से आया सियासी भूचाल, पंजाब की जनता पर ही खड़े किए सवाल

इस गीत में अपनी चुनावी हार की झुंझलाहट दर्शाते हुए सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने इशारों-इशारों में पंजाब की जनता को गद्दार कह दिया

Updated on: 12 Apr 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के नामी सिंगर, कांग्रेस नेता और मानसा विधानसभा सीट से हाल ही के पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रह चुके सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के एक गीत पर पंजाब में सियासी बवाल. इस गीत में अपनी चुनावी हार की झुंझलाहट दर्शाते हुए सिद्धू मूसेवाला ने इशारों-इशारों में पंजाब की जनता को गद्दार कह दिया. मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने पहली बार पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली हार का दर्द बयां किया है.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra को सता रही नानी की याद, लिखा भावुक पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने अपने ही अंदाज में गाना रिलीज कर पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली हार पर चुप्पी तोड़ी है. सिद्धू मूसेवाला ने इस गाने के जरिए अपने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के फैसले को सही ठहराया है. इसके साथ ही सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब के लोगों से सवाल किया है कि वो बताएं गद्दार कौन है.

सिद्धू मूसेवाला के इस गीत के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायकों और पंजाब सरकार के कई कैबिनेट मंत्रियों ने सिद्धू मूसेवाला को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि अपनी चुनावी हार की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए सिद्दू मूसेवाला पंजाब की जनता को गद्दार बता रहे हैं और क्या यही कांग्रेस की आईडियोलॉजी है.