News Nation Logo

सिद्धार्थ-शहनाज के गाने 'भुला दूंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, Twitter Trending बना #BhulaDungaHits50M

ट्विटर पर भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) के लिए #BhulaDungaHits50M ट्रेंड हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Apr 2020, 05:05:29 PM
Sidnaaz

सिडनाज के गाने भुला दूंगा ने पार किए 50 मिलियन व्यूज (Photo Credit: फोटो- @realsidharthshukla Instagarm)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस जोड़ी 'सिडनाज' (Sidnaaz) यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का रोमांटिक गाना 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) यूट्यूब पर छाया हुआ है. दर्शन रावल (Darshan Rawal) के इस सॉन्ग वीडियो को 5 करोड़ से भी ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. आज ट्विटर पर भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) के लिए #BhulaDungaHits50M ट्रेंड हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Lockdown से घर में हो रहे हैं बोर तो देख सकते हैं बॉलीवुड की ये टॉप 10 फिल्में

सिंगर दर्शन रावल (Darshan Rawal) के नए गाने 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) में 'सिडनाज' (Sidnaaz) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. फैंस को दोनों का ये गाना काफी ज्यादा पसंद भी आया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस को दर्शन रावल की दर्दभरी आवाज में सिडनाज का रोमांस, शरारतें और खट्टी-मीठी केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है.

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की हाई लेवल टीआपी पहुंचाने में भी इस जोड़ी का बहुत योगदान रहा था. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी भी इस जोड़ी के ही हिस्से में आई थी. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने न सिर्फ शो जीता बल्कि फैंस का दिल भी जीता. वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी दर्शकों से काफी प्यार मिला था. खबरों की मानें तो दर्शन रावल (Darshan Rawal) के इस सॉन्ग वीडियो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने 2 दिनों तक लगातार 16 घंटे शूट किया था. दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 10 Apr 2020, 05:05:29 PM