logo-image

जीवन और मृत्यु के बारे में दुखद वास्तविकता में बदला सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट

जीवन और मृत्यु के बारे में दुखद वास्तविकता में बदला सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट

Updated on: 02 Sep 2021, 09:30 PM

मुंबई:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (40) के गुरुवार सुबह निधन की चौंकाने वाली खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म तथा टेलीविजन जगत के और उनके प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

प्रशंसकों ने शुक्ला द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई बातों पर भी टिप्पणी की है। इन ट्वीट्स में, जिस पर उनके प्रशंसकों का खूब ध्यान गया, वह था मृत्यु और जीवन के दर्शन के बारे में।

यह 2017 का सिद्धार्थ का एक पुराना ट्वीट है, जिसमें उन्होंने लिखा था, मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है। सबसे बड़ा नुकसान है उसका मर जाना, जो हमारे भीतर है।

पोस्ट को असल में 24 अक्टूबर 2017 को शेयर किया गया था। कौन जानता था कि यह ट्वीट किसी दिन हकीकत बन जाएगा?

सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13, जिसे उन्होंने जीता था और बालिका वधू से बहुत लोकप्रियता हासिल की।

उनके प्रशंसकों ने उनके पुराने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मृत्यु सबसे बड़ी क्षति है और यह सच है, क्योंकि अब सिर्फ उनकी यादें ही हमारे पास रह सकती हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार को अपनी आखिरी सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। सिद्धार्थ के गुजर जाने से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। प्रशंसकों के साथ ही साथ सिने जगत के सितारे भी सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.