logo-image

Kiara Advani: क्या कियारा आडवाणी बन गई हैं फोटोग्राफर? फोटोज देख बोले फैंस

मिशन मजनू एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाम के सूर्यास्त का आनंद लेते हुए अपनी एक फोटो साझा की.

Updated on: 28 Sep 2023, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बेहतरीन कलाकार हैं और पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के प्यारे पति हैं. उनके व्यक्तित्व में एक अलग ही आकर्षण है, साथ ही उनकी अद्भुत एक्टिंग ने उनके फैंस को हमेशा उनसे बांधे रखा है. एक्टर जो समय-समय पर अपने फैंस को अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन जिंदगी की झलक दिखाते रहते हैं, ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें वह सूर्यास्त का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. सिड हमेशा की तरह इस फोटो में शानदार लग रहे हैं, फैंस सोच रहे हैं क्या इस फोटो को खींचने के पीछे कियारा का हाथ है.

मिशन मजनू एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाम के सूर्यास्त का आनंद लेते हुए अपनी एक फोटो साझा की. फोटो जिसमें एक्टर के चेहरे का साइड व्यू दिख रहा है, उसके बैकग्राउंड में सूर्यास्त भी नजर आ रहा है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जादुई घंटा अपना जादू कर रहा है.” जैसे ही सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की, पोस्ट के बाद ढेर सारे कमेंट्स की बौछार आने लगी. कई फैंस को आश्चर्य हुआ कि जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​फोटो के लिए पोज दे रहे थे तो क्या कियारा आडवाणी लेंस के पीछे खड़ी थीं. एक फैन ने कहा, "कियारा आडवाणी के नजरिए से सिद्धार्थ मल्होत्रा" और एक अन्य फैन ने कहा, "पीसी क्रेडिट: @kiaraaliaadvani." एक फैन ने कहा, "तस्वीर किसने क्लिक की?"

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

पुलिस फोर्स में नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ

जबकि कई  फैंस सोच रहे थे कि क्या कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) के लिए फोटोग्राफर बन गईं, कई लोग एक्टर के लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, "आप जादू हैं", "सामान्य क्षणों को असाधारण बनाना!!!" वाई. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की "जादुई" फोटो ने निश्चित रूप से सभी का ध्यान खींचा.  करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ तब से लगातार फल-फूल रहे हैं. जबसे उन्हें पहले मिशन मजनू में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था, वह जल्द ही पुलिस थ्रिलर वेब सीरिज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगे.