logo-image

Sidharth-Kiara Diwali: दिवाली वेकेशन पर निकलें सिड-कियारा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

शेरशाह जोड़ी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वो पहली दिवाली मनाने जा रहे हैं. दिवाली से कियारा आडवाणी का लुक भी काफी चर्चा का विषय होने वाला है.

Updated on: 11 Nov 2023, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Sidharth-Kiara Diwali: बॉलीवुड में इस समय दिवाली की धूम मची हुई है. सितारे इस बार झमाझम सेलिब्रेशन करने वाले हैं. इस बार बहुत से कपल की शादी के बाद ये पहली दिवाली है. ऐसे में उनकी एक्साइटमेंट डबल है. इनमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हैं. शादी के बाद सिड-कियारा अपनी पहली दिवाली साथ में मनाएंगे. दोनों कपल इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे. त्योहारों के मौसम में कपल अपनी पहली दिवाली मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. 'शेरशाह' स्टार्स को हाल में एयरपोर्टड पर स्पॉट किया गया दोनों दिवाली की छुट्टियों के लिए वेकेशन पर जाते नजर आ रहे हैं. 

11 नवंबर की सुबह मुंबई एयरपोर्टड पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्पॉट हुए. दोनों ने काफी स्टाइलिश लुक कैरी किया था. कियारा जहां बेबी पिंक सलवार सूट में थीं, एथनिक लुक में एक्ट्रेस कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी ओर, मिस्टर मल्होत्रा को व्हाइट टी-शर्ट के साथ कैजुअल एयरपोर्ट लुक में देखा गया, जिसे म्यूट टोन वाली चेक शर्ट के साथ पेयर किया गया था. सनग्लासेस लगाए सिद्धार्थ काफी कूल वाइव्स दे रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर कपल को पहली दिवाली के लिए खूब बधाइयां मिली हैं. इससे पहले कियारा ने सिद्धार्थ के साथ अपना पहला करवाचौथ मनाया था. दोनों ने साथ में एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी. वीडियो पर फैंस कियारा के एथनिक लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें ड्रीम गर्ल कहा. साथ ही शेरशाह जोड़ी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वो पहली दिवाली मनाने जा रहे हैं. दिवाली से कियारा आडवाणी का लुक भी काफी चर्चा का विषय होने वाला है. क्योंकि उन्होंने करवाचौथ पर भी अपने अंदाज को काफी संपल रखा था. 

'जुगजग जीयो' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं. दोनों को अक्सर शादी से पहले और शादी के बाद अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कम ही देखा जाता है. एक ही प्रोफेशन में होने के कारण सिड-कियारा अपनी पर्सनल लाइफ सीक्रेट रखते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा में अपने अगली फिल्म 'योद्धा' के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री दिशा पटानी और राशि खन्ना भी होंगी. वहीं कियारा आडवाणी हाल में फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन थे.