logo-image

Sid-Kiara: व्हाइट पैंट और कूल लूक में स्पॉट हुए सिद्धार्थ और कियारा, हाथों में हाथ डाले इस तरह मारी एंट्री

सिंपल, व्हाइट टी शर्ट  और ग्रे डेनिम जैकेट के साथ सिद्धार्थ हमेशा की तरह अट्रेक्टिव लग रहे थे.जैसे ही उन्होंने हाथ में हाथ डालकर एंट्री की, सिद्धार्थ और कियारा के फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी.

Updated on: 12 Sep 2023, 02:15 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra an Kiara Advani)  को इस साल की शुरुआत में अपनी "स्थायी बुकिंग" के बाद अपने फैंस से अपार प्रशंसा मिली है. जहां शेरशाह में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने सबका ध्यान आकर्षित किया, वहीं उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी बेहद आनंददायक है. उनकी एक्टिंग स्कील्स ने दर्शकों को हमेशा बांधे रखा है, इस तरह उनका फैशन सेंस भी हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचता रहता है. 'सेलिब्रिटी एयरपोर्ट लुक्स' के एरा में, सिड-कियारा ने इसे हमेशा मिनिमल मेकअप लुक रखा है और और उनका स्टाइल हमेशा पीक पर रहता है. आज सुबह इस कपल को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वे हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रहे थे. 

कियारा ने कैरी किया ऑलिव ग्रीन टॉप

आज सुबह एक छोटी सी जर्नी पर निकले इस कपल को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां उन्होंने साधारण लेकिन अट्रेक्टिव ड्रेस (Sidharth Malhotra an Kiara Advani) पहनी हुई थीं. इस सिंपल, व्हाइट टी शर्ट  और ग्रे डेनिम जैकेट के साथ सिद्धार्थ हमेशा की तरह अट्रेक्टिव लग रहे थे. उन्होंने अपने पहनावे को पूरा करने के लिए व्हाइट पैंट, एक जोड़ी व्हाइट शूज और धूप का चश्मा पहना. वहीं कियारा ने पिस्ता हरी शर्ट और व्हाइट पैंट के साथ ऑलिव ग्रीन कैमी टॉप पहना था. अपने आउटफिट के साथ उन्होंने एक बेज रंग का बैग भी कैरी किया था. अपने बालों को खुला छोड़कर और धूप का चश्मा लगाए कियारा अपनी छुट्टियों के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही थीं, जैसे ही उन्होंने हाथ में हाथ डालकर एंट्री की, सिद्धार्थ और कियारा के फैंस शांत नहीं रह सके. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

योद्धा में नजर आएंगे सिद्धार्थ 

जैसे ही सिड कियारा (Kiara Advani) ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की, फैंस ने अपने रिएक्शन शेयर किए और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक फैन ने कहा "जिस तरह से वह उसका हाथ पकड़ रहा है", दूसरे फैन ने कहा "खूबसूरत जोड़ी".  अन्य कमेंट में लिखा था, "वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं".सिद्धार्थ आगामी फिल्म योद्धा में एक बार फिर सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। वह भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी तेलुगु फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगी। फिल्म में राम चरण भी मुख्य भूमिका में होंगे