logo-image

Sidharth Malhotra- Kiara Advani: संगीत में इस गाने पर करेंगे डांस, रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में है किसका नाम, जानें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) राजस्थान में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे.

Updated on: 03 Jan 2023, 10:13 PM

मुंबई :

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra- Kiara Advani) राजस्थान में फरवरी 2023 के पहले हफ्ते में शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जब से इंटरनेट पर उनकी शादी की डेट सामने आई है. इसके बाद से उनके फैंस शादी के बाकी फंक्शन के बारे में जानने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सिड-कियारा (Sid- Kiara wedding) के फैंस उनकी शादी से पहले की रस्में जैसे हल्दी, संगीत आदि के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जाने के लिए उत्सुक है. खबरों की मानें तो शेरशाह (Shershah) के कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 4 और 5 फरवरी को होगा.

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra- Kiara Advani) ने उस ट्रैक को फाइनल कर दिया है, जिस पर वे अपनी संगीत की नाइट में डांस करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमांटिक कपल उनके जीवन के एक विशेष गीत 'रातां लंबियां ' और कई अन्य  गानों  पर डांस परफॉर्म करेंगे. बताया जा रहा है संगीत और हल्दी का कार्यक्रम एक ही दिन में होगा और अगले दिन फेरे होंगे. उनके बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स और परिवार के सदस्यों ने हल्दी के लिए गेंदा और पीले रंग की थीम वाले आउटफिट की खरीदारी शुरू कर दी है.

कियारा को नए साल के मौके पर दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक संगीत गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था. क्योंकि शेरशाह उन दोनों के लिए एक बड़ी हिट थी, रातां लंबियां पहले से ही संगीत की प्लेलिस्ट में है.बता दें कियारा और सिद्धार्थ ने दुबई में डिजाइनर मनीष, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ नया साल मनाया. कई तस्वीरों के बीच, मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यू ईयर पार्टी से कियारा और सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी.

ये भी पढ़ें-Tunisha Case: तुनिषा मामले में संजीव कौशल ने आरोपों को किया खारिज, बोले-बताऊंगा सौतेला पिता कौन है...

रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में ये नाम है शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra- Kiara Advani marriage) राजस्थान में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. उनकी शादी के रिसेप्शन में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, वरुण धवन और अन्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, वह वर्तमान में अपने अगले मिशन मजनू के लिए कमर कस रहे हैं, जो 20 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं.एक और धमाकेदार ओटीटी हिट देने के बाद, गोविंदा नाम मेरा, कियारा आडवाणी आरसी 15 में राम चरण के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.