logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा के बॉलीवुड में 10 साल पूरे, बताया कामयाबी के पीछे का राज

सिद्धार्थ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 10 साल हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं.

Updated on: 30 Aug 2022, 05:33 PM

highlights

  •  सिद्धार्थ को बॉलीवुड में हुए 10 साल 
  • वेब सीरिज में भी दिखाई देंगे सिद्धार्थ
  • शेरशाह एक्टर ने शेयर किए जीवन के किस्से

मुंबई:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लगभग एक दशक के अपने करियर में, सिद्धार्थ कपूर एंड संस, मरजावां, एक विलेन, हंसी तो फंसी, बार बार देखो आदि जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. सिद्धार्थ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 10 साल हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में कुछ बातें शेयर की हैं.

सिद्धार्थ से जब एक इंटरव्यू में उनकी बॉलीवुड जर्नी  के बारे में पूछा गया कि वो आज कहां है और उन्होंने कहां से शुरुआत की. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, इंडस्ट्री में उनकी जर्नी  बहुत ही अलग है वो एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. पिछले 10 साल से वो फिल्मों में अलग अलग रोल करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं सिदार्थ ने आगे अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, कोई अगर मन से काम करता है तो सबकुछ संभव है. 

ये भी पढ़ें-बिग बॉस से निकलने के बाद जैस्मिन को मिलीं रेप की धमकी

थैंक गॉड में भी दिखाई देंगे सिद्धार्थ

शेरशाह एक्टर ने कहा कि लोगों की राय यह नहीं है कि किसी व्यक्ति को हमेशा क्या करना है. सिद्धार्थ ने कहा, "आखिरकार, आपको इसे हासिल करने के लिए समर्पण, और एक विशेष क्षेत्र के बारे में जुनून पैदा करना बहुत जरूरी है. मैं इसके लिए एक जीता जागता उदाहरण हूं और मुझे उम्मीद है कि युवा इससे प्रेरणा जरूर लेंगे". उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी एक 'आइकन' होने का टैग हासिल करने के लिए मीलों दूर जाना है. वहीं सिद्धार्थ  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सिद्धार्थ अगली बार मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड में दिखाई देंगे. वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक वेब सीरिज भारतीय पुलिस बल में भी एक्टिंग करेंगे. वहीं हाल ही में सिदार्थ मल्होत्रा की कियारा अडवाणी के साथ अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं. हालांकि एक्टर्स ने कुछ समय बाद खुद इस बात का खुलासा कर दिया था कि वो रिलेशनशिप में नहीं है.